आजमगढ़: आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने का घेराव करने के बाद हाईवे किया जाम

Youth India Times
By -
0

मारपीट व अप्राकृतिक दुष्कर्म मामले में पुलिस पर लगाया लीपापोती का आरोप
रिपोर्ट-शिव शंकर
आजमगढ़। अतरौलिया थाना क्षेत्र के हाथीपुर गांव में एक व्यक्ति के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म के मामले में बुधवार को ग्रामीणों ने आन्दोलन कर दिया। ग्रामीणों द्वारा दो घंटे तक अतरौलिया थाने का घेराव कर नारेबाजी की गई। उसके बाद भी जब ग्रामीणों की सुनवाई नहीं हुई तो ग्रामीणों द्वारा सौ शैय्या अस्पताल के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-233 जाम कर दिया गया। हाईवे पर एक घंटे तक आवागमन बाधित हो गया।
बताते चलें कि विगत 20 जुलाई को हाथीपुर गांव निवासी एक व्यक्ति ने दूसरे पक्ष के तीन लोगों द्वारा अप्राकृतिक दुष्कर्म व मारपीट करने का आरोप लगाया था। अतरौलिया पुलिस ने मामले में तीन आरोपितों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया, लेकिन पीड़ित का मेडिकल परीक्षण नहीं कराया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने मामले में लीपापोती करने के मकसद से आरोपितों का शांति भंग की धारा में चालान किया है।

पुलिस कार्यशैली से क्षुब्ध होकर करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष वीर प्रताप सिंह वीरू, भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष नीरज तिवारी, ब्लाक प्रमुख कोयलसा प्रतिनिधि संतोष यादव स्वजन व ग्रामीणों के साथ सुबह थाने पहुंचकर थाना प्रभारी से पीड़ित का मेडिकल कराने की मांग करने लगे। थाना प्रभारी के जवाब से असंतुष्ट होकर हाईवे पहुंचकर रास्ता जाम कर दिया। नीरज तिवारी ने पीड़ित का मेडिकल कराने और दोषियों के के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की, वहीं वीरू ने कहा कि न्याय के लिए हम लोग मुख्यमंत्री तक जाएंगे। थाना प्रभारी रुद्रभान पांडेय ने मेडिकल परीक्षण कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)