आजमगढ़: स्नातक द्वितीय सेमेस्टर और परास्नातक प्रथम वर्ष के परिक्षाओं की समय सारिणी जारी

Youth India Times
By -
0

परीक्षा छूट जाने या बहिष्कार करने की दशा में दुबारा परीक्षा नहीं कराई जाएगी-कुलपति
आजमगढ़। महाराजा सुहेलदेव राज्य विश्वविद्यालय आज़मगढ़ ने शुक्रवार को स्नातक द्वितीय सेमेस्टर और परास्नातक प्रथम वर्ष के परिक्षाओं की प्रस्तावित समय सारणी कुलपति प्रो0 प्रदीप कुमार शर्मा के अनुमोदन के उपरांत अंतिम रूप से जारी कर दी। बी0ए0/बी0एस सी0/बी0कॉम0 प्रथम वर्ष द्वितीय सेमेस्टर सत्र 2021-22 की परीक्षाएं 20 जुलाई से आरम्भ होकर 5 अगस्त को समाप्त होंगी।
परीक्षा दो पालियों में सम्पन्न होगी, प्रथम पाली में प्रातः 8 बजे से 11 बजे तक और द्वितीय पाली में अपराह्न 2 बजे से 5 बजे तक परीक्षाएं आयोजित की जाएंगी। वहीं एम0 ए0/एम0 एस सी0/एम0 कॉम0 प्रथम वर्ष की परीक्षाएं भी दो पालियों में उसी समय अनुसार होंगी। परास्नातक प्रथम वर्ष की ये मुख्य परीक्षा सत्र 2021-22 दिनाँक 20 जुलाई से प्रारम्भ होकर 5 अगस्त तक चलेंगी। परीक्षा का सम्पूर्ण कार्यक्रम विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.msdsu.ac.in पर उपलब्ध है। कुलसचिव द्वारा जारी पत्र में यह भी निर्देश है कि परीक्षा छूट जाने या बहिष्कार करने की दशा में दुबारा परीक्षा नहीं कराई जाएगी। कुलपति प्रो0 प्रदीप कुमार शर्मा ने बताया कि इसके पूर्व प्रस्तावित समय सारणी जारी की गई थी, अब अंतिम रूप से समय सारणी जारी कर दी गई है जिसके अनुसार परीक्षा सम्पन्न कराई जाएगी। परीक्षा के दौरान अभ्यर्थियों की सुविधाओं और शासन की मंशा के अनुरूप शुचितापूर्ण नकलविहीन परीक्षा का पूरा ध्यान रखा जाएगा।
साथ ही नवस्थापित विश्वविद्यालय के प्रथम कुलपति ने विश्वविद्यालय के तत्वावधान में होने जा रही प्रथम परीक्षा में सफलता हेतु आज़मगढ़ एवं मऊ जनपद के सम्बद्ध महाविद्यालयों के प्राचार्याे, शिक्षकों, कर्मचारियों एवं छात्र छात्राओं को अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)