आजमगढ़: दुर्घटना में भाजपा नेता के बेटे की मौत

Youth India Times
By -
0

दोस्त के साथ फुलवरिया बाजार से बाइक से घर लौटते समय खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली में टकराने के बाद हुआ हादसा

आजमगढ़। माहुल-फूलवरिया मार्ग पर गनवारा बाजार में गिट्टी बालू की दुकान के सामने खड़ी ट्रैक्टर ट्राली में बाइक के टकराने से भाजपा नेता के बेटे की मौत हो गई। पुलिस ने सड़क किनारे खड़ी ट्राली को कब्जे में लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। माहुल नगर पंचायत के वार्ड नंबर चार (पूरामया पांडेय) निवासी आचार्य व भाजपा किसान मोर्चा के कार्यकारिणी सदस्य धरनीधर पांडेय के पुत्र हिमांशु पांडेय अपने दोस्त विपिन पांडेय के साथ रात को फुलवरिया बाजार से बाइक से लौट रहे थे।
अहरौला के गनवारा बाजार में गिट्टी बालू की दुकान के सामने सड़क किनारे खड़ी ट्राली में बाइक अनियंत्रित होकर टकरा गई, जिससे हिमांशु के सिर में गंभीर चोट आई, जबकि उनका दोस्त छिटककर दूर जा गिरा। जिला अस्पताल ले जाते समय हिमांशु की रास्ते में मौत हो गई। मृतक तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। आईटीआई करने के बाद वह जाब की तलाश में लगा था। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली कब्जे में ले लिया है।
दरअसल, गिट्टी बालू की दुकानों के सामने सड़क तक फैला बालू हादसों का कारण बनते जा रहे हैं। हिमांशु की बाइक दुकान के सामने तक फैले बालू के कारण अनियंत्रित हो गई। जिसके कारण किनारे खड़ी ट्राली से बाइक टकरा गई। उसके सिर में गंभीर चोट लगने से मौत हो गई। सड़क किनारे दुकानों के सामने गिट्टी बालू व खड़े वाहनों के खिलाफ प्रशासन कभी भी कार्रवाई नहीं करता है। दुकानदार गिट्टी बालू रखने के साथ ही सड़क तक अपनी ट्रैक्टर ट्राली को भी खड़ा कर देते हैं। जो हादसे का कारण बनते जा रहे हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)