कोर्ट में रोता रहा पिता, दूसरे समुदाय के प्रेमी के साथ चली गई बेटी

Youth India Times
By -
0

बरेली। कहते हैं बेटा मां से और बेटी का पिता से लगाव ज्यादा होता है। बड़े होकर बेटे एक बार माता-पिता का ख्याल भले न रखें लेकिन बेटियां अपने माता-पिता का पूरा ध्यान रखती हैं, लेकिन यूपी के बरेली में जो मामला सामने आया है उसने पिता के प्रति बेटियों के प्रेम को झूठा करार दे दिया। यहां एक बेटी ने दूसरे समुदाय के प्रेमी की खातिर अपने ही पिता को छोड़ दिया। इतना ही नहीं पिता रोता रहा, बेटी से घर चलने की मिन्नतें भी करता रहा लेकिन बेटी का दिल पसीजा तक नहीं।
पिता को रोता हुआ छोड़कर बेटी अपने प्रेमी के साथ चली गई। दरअसल कैंट इलाके में एक युवती के दूसरे समुदाय के युवक के साथ जाने के बाद से विवाद चल रहा था। कोतवाली पुलिस ने युवती को बरामद कर उसे कोर्ट में पेश किया। इससे पहले युवती के परिवार वाले उसे अपने साथ चलने के लिए रोते रहे। लेकिन वह नहीं मानी। उसने कहा कि वह अपनी मर्जी से प्रेमी के साथ गई थी। किसी ने उसका अपहरण नहीं किया। कोर्ट ने कड़ी सुरक्षा में उसे उसके प्रेमी के घरवालों के साथ जाने दिया
12 जुलाई को कोतवाली में ओमान के रहने वाले सलीम, बरेली के नबी हसन, हसनैन बब्बू शाह और रुखसार के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप था कि छह जून को आरोपियों ने युवती का अपहरण किया। पुलिस ने युवती को बरामद किया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। इस वजह से दोबारा नौ जुलाई को आरोपी फिर उसे अगवा कर ले गये। कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की। युवती के बयान कोर्ट में कराए गए। उसने अपने प्रेमी के साथ जाने की बात कही। उसने कहा कि अपनी मर्जी से सलीम के साथ गई थी। उसका अपहरण नहीं हुआ है। उसने कोर्ट में ही मोबाइल नंबर पुलिस को देकर सलीम के परिवार वालों को बुलाया और उनके साथ चली गई।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)