बोले निरहुआ भाजपा में जल्द शामिल होंगे बड़े यादव नेता, देखें वीडियो

Youth India Times
By -
0

सपा पर बोला हमला परिवारवाद की राजनीति का लगाया आरोप
कहा जीतने ही नहीं, बना लिया है आजमगढ़ के विकास का मास्टर प्लान
आजमगढ़। जनपद की लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। हर पार्टी के प्रत्याशी अपनी जीत को सुनिश्चित करते हुए बयानबाजी में लगे हुए हैं। इसी बीच भाजपा प्रत्याशी व भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ का बयान जनपद की राजनीति में भूचाल पैदा कर दिया। निरहुआ के बयान से जनपद में हर किसी के जुबान पर एक सवाल उठना शुरू हो गया है कि आखिर कौन?
बताते चलें कि अपने केन्द्रीय कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद निरहुआ ने मीडिया से वार्ता किया। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला। समाजवादी पार्टी पर परिवारवाद का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि अगर सपा को यादव प्रत्याशी को ही चुनाव लड़ाना था तो जनपद के ही किसी यादव नेता को टिकट दे देते। इस दौरान उन्होंने एक चौकाने वाला बयान दिया जिससे जनपद की राजनीतिक हवा और गरम हो गयी। उन्होंने कहा कि जल्द ही जिले के बड़े यादव नेता व समर्थक भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे लेकिन उन्होंने किसी का नाम नहीं बताया।
अपनी जीत से आश्वस्त दिनेश लाल यादव ने कहा कि उनकी लड़ाई बहुजन समाज पार्टी से है। सपा इस चुनाव में लड़ाई में कहीं है ही नहीं। बसपा का बेस वोट बैंक दलित है साथ ही शाह आलम का जातीय समीकरण भी उनके पक्ष में है, लेकिन जीत हमारी ही होगी। उन्होंने कहा कि वे केवल केवल जीतने ही नहीं बल्कि आजमगढ़ के विकास का मास्टर प्लान लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिल भी चुके हैं। उन्होंने कहा कि इस बार का समीकरण वर्ष 2019 से बिल्कुल अलग है। दिनेश लाल यादव ने धर्मेन्द्र यादव को चुनाव लड़ने की बधाई देते हुए कहा कि वे उनके परम मित्र हैं और वह उनको बहुत अच्छे से जानते भी हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)