प्रेमिका ने करवाई सिपाही की हत्या

Youth India Times
By -
0

शादी नहीं करने पर दिया घटना को अंजाम
कानपुर। बिल्हौर थाने में तैनात सिपाही की नृशंस हत्याकांड के पीछे पूर्व प्रेमिका का नाम सामने आया है। शादी नहीं करने पर उसने हत्याकांड को अंजाम दिया है। प्रेमिका समेत चार हत्यारोपियों को पुलिस ने चिह्नित कर लिया है। जल्द ही सभी हत्यारोपियों को गिरफ्तार करके पुलिस हत्याकांड का खुलासा करेगी।
बिल्हौर थाना प्रभारी अरविंद सिंह सिसौदिया ने बताया कि थाने में तैनात कांस्टेबल देश दीपक की हत्याकांड के पीछे उसकी एक पूर्व प्रेमिका का हाथ सामने आया है। प्रेमिका शादी नहीं करने से आहत थी। इसके बाद उसने हत्याकांड को अंजाम देने के लिए साजिश रची और तीन अन्य बदमाशों के साथ बुधवार को दिन दहाड़े करीब दोपहर 12 बजे कमरे में पहुंची। इसके बाद अपने तीन अन्य साथियों के साथ कांस्टेबल की गर्दन रेतकर नृशंस हत्या की। हत्याकांड के बाद साक्ष्य छिपाने के लिए कांस्टेबल का मोबाइल ले लिया और कमरे में बाहर से ताला लगाकर भाग निकली थी। कॉल डिटेल और सीसीटीवी फुटेज की जांच से हत्यारों का सुराग लगा है। पुलिस जल्द ही पूर्व प्रेमिका समेत अन्य सभी हत्यारों को गिरफ्तार करके हत्याकांड का खुलासा करेगी।
थाना प्रभारी की मानें तो हत्याकांड को अंजाम देने में बिहार का गैंग सामने आया है। हत्यारों को पकड़ने के लिए बिहार समेत अन्य ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।
पुलिस की लापरवाही से बिल्हौर थाने के सिपाही का पोस्टमार्टम में भी घंटों की देरी हो गई। इसके चलते देर रात पोस्टमार्टम हो सका। दोपहर तीन बजे के बाद पोस्टमार्टम हाउस में शव पहुंच सका। पंचायतनामा भरने में देरी हुई। इसके बाद पैनल से पोस्टमार्टम कराने के लिए डीएम और सीएमओ की अनुमति देर शाम तक हो सकी। इसके चलते रात 10:30 बजे तक कांस्टेबल के शव का पोस्टमार्टम हो सका। तब परिजन शव को लेकर फिरोजाबाद के लिए रवाना हुए।
बिल्हौर थाने में तैनात कांस्टेबल देश दीपक की उसके रूम में गर्दन रेतकर नृशंस हत्या कर दी गई थी। कांस्टेबल थाने के पास ब्रह्मनगर में किराए का कमरा लेकर रहता था। फोन स्विच ऑफ होने पर परिजनों ने थाने के एसएसआई नीरज बाबू से बात करके पड़ताल की थी। तब गुरुवार सुबह पता चला कि देश दीपक की गर्दन रेतकर हत्या कर दी गई है। हत्यारे हत्याकांड करने के बाद कमरे में बाहर से ताला लगाकर भाग निकले थे। इसके बाद थानेदार से लेकर एसपी तक मौके पर पहुंचे और हत्याकांड का खुलासा करने के लिए पुलिस जांच कर रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)