धर्मेन्द्र यादव ने गुड्डू जमाली पर बोला हमला

Youth India Times
By -
0

कहा बसपा और भाजपा की गलबहियां जग जाहिर
आजमगढ़ और रामपुर चुनाव में जनता भाजपा को चटायेगी धूल-धर्मेन्द्र

आजमगढ़। 2024 में लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की सरकार को देश से हटाने के लिए बीज बोने की शुरुआत आजमगढ़ के लोकसभा उपचुनाव से होगी। केंद्र और प्रदेश की तथाकथित डबल इंजन की सरकार महंगाई, बेरोजगारी और चौपट होते उद्योग धंधों के लिए जहां जिम्मेदार है वहीं उसकी कुनीतियों के चलते विश्व स्तर पर भी देश को शर्मिंदा होना पड़ रहा है। 23 जून को आजमगढ़ एवं रामपुर में होने वाला उपचुनाव काफी महत्वपूर्ण है और दोनों जगह की जनता भाजपा को धूल चटाएगी।
मंगलवार को सगड़ी विधानसभा क्षेत्र के देवापार, खालिसपुर, अहिरौली, अतरकछा, अजमतगढ़, जीयनपुर, बासूपार, ढोलीपुर, घरसरा, शाहपुर नेवादा, धौरहरा, अंजान शहीद आदि गांवों में जनसंपर्क करते हुए सपा के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव ने कहाकि बसपा के प्रत्याशी जो मेरे खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं वह कभी भी भाजपा से लड़ते हुए नजर नहीं आ रहे हैं और न उनकी पार्टी ही लड़ती नजर आई। अलबत्ता दोनों की गलबहियां जग जाहिर है। ऐसे में जनता इनके बहकावे में नहीं आयेगी। उन्होंने कहाकि 2022 के विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव की सरकार बनने से रोकने के लिए दोनों ने मिलकर षड़यंत्र किया और आज फिर वही षड़यंत्र रच रहे हैं लेकिन आजमगढ़ की जनता इनके षड़यंत्र को अच्छी तरह जान, पहचान गई है और उन्हें करारा जवाब देगी।
उन्होंने ने कहाकि बेरोजगारी, बढ़ती महंगाई और उद्योग धंधों के बंद होने व सांप्रदायिकता के सवाल पर वर्तमान सरकार पूरी तरह फेल है और वह इन्हीं सब कमियों को ढकने के लिए नए-नए हथकंडे अपनाती रहती है। जनसंपर्क के दौरान वरिष्ठ नेता रामअचल राजभर, विधायक आलमबदी आजमी, राज्यसभा सांसद जावेद अली के साथ भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)