आजमगढ़: 23 को जनता बतायेगी कौन बाहरी है कौन बेटा और भाई-धर्मेन्द्र

Youth India Times
By -
0

भाजपा पर हुए हमलावर: पैसा रोककर जनपद के विकास कार्यों को कर दिया ठप
आजमगढ़। भारतीय जनता पार्टी की सरकार में आजमगढ़ जनपद की जमकर उपेक्षा हुई उनके द्वारा कोई नया काम तो किया नहीं गया उल्टे अखिलेश यादव सरकार में किए गए कामों को ठप कर दिया गया और पैसे के अभाव में कई काम आधे अधूरे पड़े हुए हैं। आजमगढ़ की जनता ने आशीर्वाद दिया तो भाई और बेटे की तरह उनकी सेवा करते हुए जिले का विकास करूंगा और सदन में आजमगढ़ की बुलंद और मजबूत आवाज बनूंगा।
शनिवार को प्रेस प्रतिनिधियों से मुखातिब होते हुए समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार धर्मेंद्र यादव ने कहाकि जो लोग बाहरी का सवाल उठा रहे हैं उन्हें यहां की जनता 23 जून को माकूल जवाब देगी। कानपुर में हुए बवाल पर धर्मेंद्र यादव ने कहाकि गलत टिप्पणी की निंदा की जानी चाहिए और हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी इसका नींद निंदा की है और जो कोई भी गलत हो उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जानी चाहिए।
एक सवाल के जवाब में कि केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि सपा अगले 50 साल तक सत्ता में नहीं आएगी के जवाब में धर्मेंद्र यादव ने कहाकि ऐसे ज्योतिषी के बारे में कुछ नहीं कहना है जो अपना ही भविष्य नहीं जानता और चुनाव हार जाता है। पहले केशव मौर्य खुद जीतकर आयें फिर दूसरों का भाग्य बतायें। उन्होंने कहाकि कोरोना काल में सपा मुखिया अखिलेश यादव ऐसे पहले जननेता हैं जिन्होंने अपनी निधि से एक करोड़ रुपए देकर आजमगढ़ में चिकित्सा सुविधाओं को बेहतर बनाने में योगदान किया। इतना ही नहीं समाजवादी पार्टी के सभी जनप्रतिनिधियों ने अपनी निधि से जरूरत के हिसाब से योगदान दिया। यही कारण है कि बाद में हुए चुनाव में यहां की जनता ने विधानसभा के दसों सीटों पर समाजवादी पार्टी प्रतिनिधियों को जिताकर विधानसभा भेजने का काम किया।
उन्होंने कहाकि आजमगढ़ की जनता बहुत जागरूक है और हमेशा से राजनीतिक रूप से बेहतर फैसले लेती रही है और उसके फैसलों से देश की दिशा और दशा तय होती है ऐसे में चिंता की कोई बात नहीं है। हमें जनता का भरपूर प्यार, आशीर्वाद मिलेगा और समाजवाद का परचम पुनः लहरायेगा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)