आजमगढ़ : पुलिस एनकाउंटर में डॉन के पैर में लगी गोली

Youth India Times
By -
0

गुडलक सिंह हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता

1 दिन पूर्व 3 साथी हुए थे गिरफ्तार
रिपोर्ट-शिव शंकर मद्धेशिया
आजमगढ़। जनपद की अतरौलिया थाना पुलिस ने आज गुडलक सिंह हत्याकांड के मुख्य आरोपी अंकुल यादव उर्फ डॉन उम्र 24 साल को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। अंकुल यादव के बाएं पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अतरौलिया में भर्ती कराया है। बता दें कि अतरौलिया थाना क्षेत्र में हुई गुडलक सिंह हत्याकांड में गुडलक सिंह को अंकुल यादव द्वारा ही गोली मारी गई थी।
जानकारी के अनुसार अतरौलिया थाना पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली की गुडलक सिंह हत्याकांड का आरोपी अचलीपुर बाईपास हाईवे से गुजरने वाला है। मुखबिर की सूचना पुलिस मौके पर पहुंचकर मुस्तैद हो गई। पुलिस द्वारा आ रही है अज्ञात मोटरसाइकिल को रुकने का इशारा किया गया। पुलिस को देखते उक्त बदमाश पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने लगा। आत्म रक्षार्थ पुलिस द्वारा चलाई गई गोली में बदमाश के बाएं पैर में गोली लग गई। पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान पता चला कि यह बदमाश थाना अतरौलिया के मंडोही गांव निवासी अंकुल यादव उर्फ डॉन पुत्र चंद्रधारी है जिसने 15 मई की रात भदौरा गांव के गुडलक सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

बताते चलें कि मामले में पुलिस ने 1 दिन पूर्व तीन अभियुक्तों गिरफ्तार किया था, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने प्रेस वार्ता कर बताया था कि जल्द से जल्द मामले में अन्य अभियुक्तों की भी गिरफ्तारी की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)