आजमगढ़: डीएम ने ब्लैक पाटरी सामान्य सुविधा केंद्र निजामाबाद का किया आकस्मिक निरीक्षण

Youth India Times
By -
0

रिपोर्ट-रमेश यादव
आजमगढ़। जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज ने निजामाबाद स्थित ब्लैक पाटरी सामान्य सुविधा केंद्र निजामाबाद का आकस्मिक निरीक्षण किया। उन्होंने सामान्य सुविधा केंद्र में लगी मशीनों के बारे में जानकारी प्राप्त किया। सामान्य सुविधा केंद्र के अतिरिक्त 2 इकाइयों का भी निरीक्षण किया। निरीक्षण के समय जिलाधिकारी ने उद्यमियों से ब्लैक पॉटरी बनाने की विधियों के बारे में पूछा। जिलाधिकारी द्वारा उद्यमियों से उनके उत्पाद के संबंध में जानकारी प्राप्त किया कि वे अपना उत्पाद कहां बेचते हैं।
उन्होंने उद्यमियों को सुझाव दिया कि वे अपने उत्पाद पर निजामाबाद अवश्य लिखें, जिससे यह पता चले कि यह उत्पाद आजमगढ़ में बनाया गया है।
इस अवसर पर जिलाधिकारी महोदय द्वारा स्वयं भी चाक पर बर्तन बनाया गया। जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि कलेक्ट्रेट में होने वाली बैठकों तथा अन्य कार्यक्रमों में मिट्टी की बोतल, गिलास तथा प्लेटो का प्रयोग किया जाए, जिससे प्रचार प्रसार के साथ-साथ पर्यावरण को नुकसान नहीं होगा।
इस अवसर पर उप जिलाधिकारी निजामाबाद राजीव रतन सिंह, तहसीलदार निजामाबाद, उपायुक्त उद्योग प्रवीण कुमार मौर्य, सहायक आयुक्त उद्योग साहब सरन रावत, सहायक प्रबंधक रामनवल चौहान, इ0वाई0 कंसलटेंट राजेश कुमार, ईओ निजामाबाद तथा उद्यमीगण उपस्थित रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)