आजमगढ़ में फिर फूंका गया अखिलेश का पुतला

Youth India Times
By -
0

केशव मौर्या पर अभद्र टिप्पणी पर बोले भाजपा नेता आगामी चुनाव में जनता देगी जवाब
आजमगढ़। जनपद में एक बार फिर अखिलेश यादव का पुतला फूंका गया। बजट सत्र के तीसरे दिन विधानसभा में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव द्वारा प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पर की गई अमर्यादित टिप्पणी से नाराज आजमगढ़ जिले के भाजपा नेताओं ने अखिलेश यादव का पुतला फूंककर विरोध जताया। अखिलेश यादव का पुतला फूंककर भाजपा नेताओं का कहना है कि अखिलेश यादव के इस बयान से पिछड़ा वर्ग बहुत नाराज है। हम लोग यूपी की जनता को संदेश देना चाहते हैं कि जिस तरह से आप लोगों ने इस मंदबुद्धि इंसान को पांच वर्ष के लिए यूपी की राजनीति से हटाया है, ऐसे ही यूपी की राजनीति से ही ऐसे लोगों को समाप्त करने की जरूरत है। प्रदेश की योगी सरकार विकास का काम कर रही है।
भाजपा पिछड़ा वर्ग के महामंत्री मिथिलेश चौरसिया ने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि केशव मौर्य के अपमान का बदला लिया जाएगा। वहीं जिला मंत्री महेन्द्र मौर्या का कहना है कि अखिलेश के बयान से पिछड़ा समाज आहत है। आने वाले दिनों में पिछड़ा समाज जवाब देगा। यह लोग गुंडे माफियाओं को प्रश्रय देने वाले लोग हैं। 50 वर्ष तक अखिलेश यादव यूपी में आने वाले हैं। प्रदेश की योगी सरकार ने जो विकास किया है वह इनको हजम नहीं हो रहा है। अखिलेश यादव ने अपने कार्यकाल में लूट मचा रखी थी।
विधानसभा में बजट सत्र के तीसरे दिन प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बीच तू-तू, मैं-मैं हुई। दोनों ही नेता भड़ककर पलटवार करते रहे। एक तरफ केशव मौर्य ने कहा कि ऐसा लगता है कि आपने सैफई की जमीन बेचकर, ये सब बनवा दिया है। इस पर अखिलेश गुस्सा हो गए। बोले-तुम अपने पिता जी से पैसे लाते हो, ये सब बनवाने के लिए। इसके बाद सदन में हुटिंग शुरू हो गई। सीएम योगी ने कहा-नेता प्रतिपक्ष को इस तरह से नहीं बोलना चाहिए। उन्होंने इस भाषा को सदन की प्रोसिडिंग से हटाने की मांग भी रखी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)