आजमगढ़: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता ने लगाई फांसी

Youth India Times
By -
0

मायके वालों ने थाने में तहरीर देकर की कार्रवाई की मांग
रिपोर्ट-शिवशंकर मद्धेशिया
आजमगढ़। अतरौलिया थाना क्षेत्र के हरदिया गांव निवासिनी ने बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहंुच गयी और शव को कब्जे में ले लिया। मायके वालों ने थाने में तहरीर देकर ससुराल वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।
जानकारी के अनुसार अतरौलिया थाना क्षेत्र के हरदिया गांव निवासिनी ज्योति उम्र 35 वर्ष पत्नी राजेश चतुर्वेदी ने बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर फांसी लगाकर जान दे दी। मृतका के पति राजेश मृतका के पिता सभापति पांडे को इस बावत सूचना दी। सूचना मिलते ही मृतका के पिता भी घटनास्थल पर पहुंच गए। स्थानीय लोगों द्वारा सूचना देन के बाद उप निरीक्षक रविंद्र प्रताप यादव मय हमराहियों के साथ पुलिस मौके पर पहुंच गये। शव को अपने कब्जे में ले लिया।
बता दें कि मृतका ज्योति का मायका दूलहुपुर थाना कटका, जनपद अंबेडकरनगर है। उसकी शादी 2007 में हुई थी। मृतका के पास दो बच्चे लड़का 14 वर्ष तथा लड़की 4 वर्ष है। मृतका के पिता सभापति ने बताया कि दामाद राजेश में मुझे फोन पर बताया कि ज्योति ने फांसी लगा ली है। मृतका के पिता ने बताया कि मेरा दामाद राजेश हमेशा दारू पीता था। मृतका के पास भी दारू पीकर ही पड़ा था।
मृतका के पिता ने उचित कार्रवाई के लिए थाने पर तहरीर दी है। थानाध्यक्ष मदन कुमार गुप्ता ने बताया कि मृतका के पिता की तरफ से तहरीर प्राप्त हो गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है तथा आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)