सामूहिक हत्याकांड के एक और नरपिशाच से मुठभेड़, लगी गोली

Youth India Times
By -
0

एक ही परिवार के 9 लोगों की हत्या व रेप का है आरोपी
50 हजार का था इनाम, एक साथी फरार
प्रयागराज। प्रयागराज के गोहरी और थरवई में एक ही परिवार के 9 लोगों की हत्या कुछ महीनों के अंतर पर की गई थी। इस सामूहिक हत्याकांड व महिलाओं के शव से रेप का आरोपी एक और बदमाश पुलिस व क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ गया। आज रात करीब 2 बजे थरवई में हुई मुठभेड़ में दाहिन पैर में गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने इलाज के लिए स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट करा दिया है। वहीं एक बदमाश बुंदेला उर्फ सारंगी खरवार अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया है।
एसएसपी अजय कुमार ने बताया कि कुख्यात एवं दुर्दांत बदमाश चिंटू खरबार पुत्र जीतलाल खरबार, ग्राम व थाना बारून, जिला औरंगाबाद का रहने वाला है। गोहरी व थरवई में हुए सामूहिक हत्याकांड मामले में वांछित था, इस पर 50 हजार का इनाम घोषित था। आज भोर में पुलिस से मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं एक बदमाश सारंगी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया है।
एसएसपी ने बताया कि 4 मई को हुई मुठभेड़ में चिंटू का सगा भाई नवल कुमार खरवार उर्फ नवला पुत्र जीतलाल बारून, थाना बारून, औरंगाबाद सहित दो अन्य रोहित खरवार पुत्र हरिनाथ खरवान निवासी चिलबिली, थाना कुदरा, जनपद कैमूर, बिहार, पीपी खरवार पुत्र हरिनाथ खरवान निवासी चिलबिली, थाना कुदरा, जनपद कैमूर, बिहार को पुलिस ने पिछले दिनों हुई मुठभेड़ में गिरफ्तार किया था। उन्होंने बताया कि ये डकैतों का गैंग योजनाबद्ध तरीके से रात के समय हत्या और डकैती की घटना को अंजाम देते थे। ये अंतर्राज्यीय गिरोह के सदस्य हैं।
गोहरी हत्याकांड में चार लोगों की हुई थी
फाफामऊ थाना अंतर्गत गोहरी इलाका आता है। यहां 21-22 नवंबर, 2021 की आधी रात एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या कर दी गई थी। मृतकों में पति, पत्नी, बेटी और 10 साल का एक दिव्यांग लड़का शामिल था। वारदात के बाद 25 साल की लड़की का शव नग्न अवस्था में पाया गया था। गिरफ्तार किए गए बदमाशों ने बताया कि वारदात को मोनू, रोहित, पीपी कुमार, नवल, मुर्गी, बुंदेला, आकाश और डेढ़गांव ने अंजाम दिया था। इस घटना की साजिश रचने में भीम, संगीता और नेहा शामिल थी।
थरवई थाना क्षेत्र के खेवराजपुर में 16 अप्रैल एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी गई थी। इस दौरान महिलाओं के साथ रेप की भी बात बदमाशों ने पुलिस से पूछताछ में स्वीकार की है। पुलिस के अनुसार, इस वारदात में मोनू, रोहित, नवला, पीपी, मुर्गी पांख, बुंदेला, डेभी, आकाश, डेढ़गांव और चिंटू शामिल थे।
ये आरोपी हैं जेल में-
मोनू कुमार पुत्र भीम कुमार गौतम, निवासी फाफमऊ, प्रयागराज
आकाश खरवार पुत्र राजकुमार उफ चहवा, थाना कुदरा, जनपद कैमूर, बिहार
भीम कुमार गौतम पुत्र महंगू निवासी फाफामऊ, प्रयागराज
संगीता पत्नी भीम कुमार फाफामऊ, प्रयागराज
नवल कुमार खरवार उर्फ नवला पुत्र जीतलाल बारून, थाना बारून, औरंगाबाद
रोहित खरवार पुत्र हरिनाथ खरवान निवासी चिलबिली, थाना कुदरा, जनपद कैमूर, बिहार
पीपी खरवार पुत्र हरिनाथ खरवान निवासी चिलबिली, थाना कुदरा, जनपद कैमूर, बिहार
ये वांछित बदमाश
– मुर्गी पांख पुत्र विशुन निवासी बारून, औरंगाबाद बिहार, 25000 इनामिया
– डेभी खरवार पुत्र राजू खरवार नई बस्ती फुलवरिया, चुनार, मिर्जापुर, 25000 इनामिया
– बुंदेला उर्फ सारंगी पुत्र लंगड़ा खरवार निवासी चौर अस्था, भोजपुर, बिहार
– डेढगांव उर्फ बभना पुत्र अज्ञात निवासी चिलबिली थाना कुदरा, जनपद कैमूर, बिहार

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)