घूस लेते दरोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Youth India Times
By -
0


मुकदमा मैनेज करने के लिए पैसे लिए, बात बिगड़ने पर पीड़ित ने किया खुलासा
कानपुर। कल्याणपुर थाने के दरोगा यशपाल सिंह का घूस लेते हुए एक वीडियो सामने आ रहा है। आरोप है कि उन्होंने एक मामले की जांच को मैनेज करने के नाम पर रुपए लिए हैं। मगर, बात बिगड़ने पर रुपए देने वाले ने ही वीडियो को लीक कर दिया। मामले की जानकारी मिलने पर कानपुर पुलिस कमिश्नर ने जांच बैठा दी।
कल्याणपुर थाने की इंदिरा नगर चौकी के प्रभारी दरोगा यशपाल सिंह हैं। सोशल मीडिया पर शुक्रवार को उनका एक वीडियो वायरल हो गया। आरोप है कि दरोगा यशपाल एक मामले की जांच कर रहे हैं। मामले को मैनेज करने के लिए आरोपी पक्ष ने थाना परिसर में दरोगा से बातचीत के दौरान ही 3000 रुपए घूस दी थी।
मामला मैनेज करने के नाम पर दरोगा ने और घूस मांगी और आरोपी पक्ष से बात बिगड़ गई। इसके बाद घूस देने वाले युवक ने दरोगा का वीडियो वायरल कर दिया। दरोगा यशपाल सिंह कल्याणपुर थाने में करीब एक साल से तैनात थे। तीन दिन पहले ही उन्हें इंदिरा नगर चौकी इंचार्ज बनाया गया था। अब वायरल वीडियो का कानपुर कमिश्नर विजय सिंह मीणा ने संज्ञान लेते हुए जांच बैठा दी है।
डीसीपी वेस्ट बीबीजीटीएस मूर्ति के क्षेत्र में एक महीने के भीतर खाकी के कारनामों से सबसे ज्यादा कानपुर कमिश्नरेट को बदनाम किया। नवाबगंज थाने की पुलिस ने नाबालिग नौकरानी को चोरी के आरोप में उठाकर बगैर किसी एफआईआर के मारा-पीटा और धमकाया। इससे सहमी किशोरी ने फांसी लगाकर जान दे दी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)