पुलिस देखती ही रह गई और भाग गए गैंगेस्टर

Youth India Times
By -
0

पीछा कर रही SOG की गाड़ी भी नाली में फंसी
गाजियाबाद। गाजियाबाद में पुलिस के सामने ही गैंगस्टर्स के भागने का मामला सामने आया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि मोदीनगर की आदर्श नगर कॉलोनी में बदमाश मौजूद हैं। इस पर SOG (स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप) की टीम दबिश देने पहुंची। बदमाशों ने SOG की कार देखकर अपनी स्कार्पियो रोक दी। पुलिसवाले कार से उतरे और पिस्टल लेकर बदमाशों को पकड़ने पहुंचे, तभी बदमाशों ने स्कार्पियो दौड़ा दी।
पीछा करने के लिए पुलिस ने जैसे ही अपनी कार को टर्न किया। पहिया नाली में फंस गया। इतने में बदमाश भाग निकले। इस मामले में थाना मोदीनगर में सिपाही ने बदमाशों के खिलाफ पुलिस पर हमले का मुकदमा दर्ज कराया है। इस पूरे घटनाक्रम की CCTV फुटेज भी सामने आई है।
गाजियाबाद में लोनी बॉर्डर पुलिस स्टेशन से जाहिद उर्फ मोटा गैंगस्टर है। पुलिस को जाहिद और उसके बेटे नाजिम की आदर्शनगर कॉलोनी में होने की खबर मिली थी। स्विफ्ट कार से सादे कपड़े में पुलिसकर्मी अरुण कुमार, विपिन कुमार, अनिल सिंह और मोदीनगर थाने के सब-इंस्पेक्टर विजय यादव दबिश देने पहुंचे।
जैसे ही टीम आदर्श नगर कॉलोनी पहुंची सामने से एक स्कार्पियो कार में बाप-बेटा आ रहे थे। उन्होंने SOG की कार देखकर अपनी स्कार्पियो रोक ली। स्कार्पियो रुकते ही SOG टीम बाप-बेटे को पकड़ने के लिए कार से निकली और पिस्टल ताने उनके पास पहुंची। तभी बदमाशों ने स्कार्पियो दौड़ा दी। उनका पीछा करने के लिए जैसे ही SOG ने गाड़ी को टर्न किया तो उनकी कार का पहिया नाली में फंस गया। जब तक कार के पहिए को नाली से निकाला। बदमाश वहां से भाग गए थे।
SOG टीम के सिपाही अरुण ने इस मामले में जाहिद और उसके बेटे नाजिम के खिलाफ थाना मोदीनगर में केस दर्ज कराया है। FIR कॉपी में सिपाही अरुण ने लिखा है कि दोनों अपराधियों ने पुलिसकर्मियों को कार से कुचलने का भी प्रयास किया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)