थाने में पेड़ पर चढ़ी नाराज युवती

Youth India Times
By -
0

पुलिसकर्मी नीचे खड़े मनाते रहे, नहीं उतरी तो सीओ ने मंगाया जाल और...
उरई। कुठौंद थाना क्षेत्र के ग्राम चंदावली में मारपीट के एक मामले में कार्रवाई न होने से आहत युवती ने ऐसा कदम उठाया कि पुलिस वालों के होश उड़ गए। वह थाना परिसर में लगे पेड़ पर चढ़ गई और ऊपर से कूदने की धमकी देने लगी। पुलिस वाले उसे मनाते रहे लेकिन वह नीचे उतरने को तैयार नहीं थी। बाद में सीओ भी मौके पर पहुंच गए। पेड़ के आसपास जाल बिछाया गया, ताकि वह कूदे तो उसकी जान बचाई जा सके। करीब डेढ़ घंटे के ड्रामा के बाद युवती नीचे उतरी।
ग्राम चंदावली निवासी संगीता से मंगलवार की सुबह गांव के ही कुछ लोगों से जमीन के मामले में मारपीट हो गई थी। संगीता ने इसको लेकर कंझारी पुलिस चौकी में तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत गंभीरता से नहीं लिया। शाम साढ़े चार बजे संगीता कुठौंद थाना पहुंची। वहां भी पुलिस ने उसकी नहीं सुनी। इसके बाद उसे ऐसा कदम उठाया कि पुलिस वालों को ही लेने के देने पड़ने की नौबत आ गई। थाना में खड़े नीम के पेड़ पर चढ़ गई और डाल पकड़कर झूलने लगी। ।यह देखकर थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों के होश उड़ गई। कहीं पेड़ गिरकर उसकी जान चली गई तो सब पुलिस कर्मी मुश्किल में पड़ जाते।
पुलिस कर्मी उसे समझाते हुए नीचे उतरने को कह रहे थे लेकिन वह किसी भी हाल में नीचे आने को राजी ना हुई। बाद में वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। मामले की जानकारी मिलने पर सीओ सीओ संतोष कुमार भी थाने आ गए। पेड़ के चारों ओर पुलिस ने तिपाल व जाल लगा दिया। काफी समझाने के बाद युवती नीचे उतरी। सीओ संतोष कुमार ने उसे समझाते हुए पानी पिलाया। उसके मामले में प्रभावी कार्रवाई करने का भरोसा दिया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)