आज़मगढ़ : पूर्व विधायक सर्वेश सिंह सीपू हत्याकांड में तीन और गिरफ्तार

Youth India Times
By -
0

फरार अपराधियों की जमानत लेने पर पुलिस ने की कार्रवाई, क्षेत्र में मचा हड़कंप
आजमगढ़। पूर्व विधायक सर्वेश सिंह सीपू की हत्या में शामिल फरार दोनों आरोपियों का पुलिस अब तक कोई सुराग नहीं लगा सकी। 25-25 हजार रुपये के ईनामी दोनों बदमाशों की तलाश में पुलिस इनके संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही। शुक्रवार को जीयनपुर कोतवाली पुलिस फरार दोनों आरोपियों की जमानत लेने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजवा दी। पुलिस के इस कार्रवाई से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।
कोतवाल जीयनपुर यादवेंद्र पांडेय के मुताबिक जिन तीन जमानतदारों को जेल भेजवाया गया है। उसमें जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के हसनपट्टी गांव निवासी शंकर यादव पुत्र बिल्लू, समुद्रपुर गांव निवासी शब्बीर अहमद पुत्र हसन अख्तरी और मोहम्मद वाकर पुत्र खुर्शीद अहमद का नाम शामिल है। कोतवाल ने बताया कि यह तीनों लोग फरार आरोपी 25 हजार रुपये के ईनामी हसनपट्टी गांव निवासी विजय यादव पुत्र शिवचंद और समुद्रपुर गांव निवासी मोहम्मद रिजवान अहमद की जमानत लिए थे। कोतवाल ने बताया कि पूर्व विधायक की हत्या में शामिल 12 आरोपियों में से यही दोनों फरार चल रहे हैं। जबकि अन्य जेल में हैं या फिर उनकी मौत हो चुकी है। विजय और रिजवान जमानत पर थे, लेकिन मौजूदा समय में फरार चल रहे हैं। उनके न पकड़े जाने पर दोनों पर ईनाम घोषित किया गया है। तभी से पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। गिरफ्तार न होने पर इनके जमानतदारों को जेल भेजवाया गया है।
पूर्व विधायक सर्वेश सिंह सीपू के हत्या के मुकदमे की सुनवाई अदालत में चल रही। सर्वोच्च अदालत के निर्देश पर इस मुकदमे की सुनवाई जल्द से जल्द पूरी करके फैसला सुनाने को कहा गया है। जिस पर अदालत में प्रतिदिन सुनवाई हो रही। शुक्रवार को मुकदमे की सुनवाई के बाद अदालत ने अब सोमवार को पुन: मुकदमे की सुनवाई करने का दिन निर्धारित किया है। यही कारण है कि पुलिस इस घटना से जुड़े आरोपियों पर सख्ती बरत रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)