आज़मगढ़ : टेट परीक्षा मामले में पूर्व ब्लॉक प्रमुख पर भी दर्ज हुआ मुकदमा, फरार

Youth India Times
By -
0


दो माह पूर्व हुए शिक्षक पात्रता परीक्षा की सुचिता भंग करने का हुआ था बड़ा प्रयास
पुलिस ने 51 लाख रुपये के चेक व कैश की बरामदगी के साथ ही 22 लोगों को किया था गिरफ्तार
आज़मगढ़। शिक्षक पात्रता परीक्षा की शुचिता भंग करने के चल रहे मामले में एक पूर्व प्रमुख का नाम भी जुड़ गया है। विवेचना में नाम प्रकाश में आने के बाद रानी की सराय थाने में दर्ज मुकदमे में उनका भी नाम शामिल कर लिया गया है। वहीं दो माह बाद भी पुलिस फरार चल रहे आठ व एक नए आरोपी पूर्व प्रमुख समेत नौ की अब तक गिरफ्तारी नहीं कर सकी है।
लगभग दो माह पूर्व हुए शिक्षक पात्रता परीक्षा की सुचिता भंग करने का जिले में बड़ा प्रयास हुआ था। पुलिस ने प्रकरण का खुलासा किया और लगभग 51 लाख रुपये के चेक व कैश की बरामदगी दिखाने के साथ ही 22 लोगों को गिरफ्तार किया था। इसके साथ ही पुलिस ने आठ लोगों को फरार बताया था। जिन्हें दो माह के लंबे समय के बाद भी पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है। प्रकरण की विवेचना सीओ लालगंज मनोज रघुवंशी कर रहे है। कोर्ट से मिली अनुमति के बाद गिरफ्तार अभियुक्तों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई तो एक और का नाम प्रकाश में आया। जिसे भी अब मुकदमें में शामिल कर लिया गया है। इसके बाद इस प्रकरण में कुल अभियुक्तों की संख्या 31 हो गई है तो वहीं 22 गिरफ्तार है और 9 फरार चल रहे है।
इस मामले में मुकदमे की विवेचना कर रहे लालगंज सीओ मनोज रघुवंशी ने बताया कि फरार चल रहे आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है, अभी कोई भी फरार अभियुक्त गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। विवेचना में एक और व्यक्ति का नाम प्रकाश में आया है। जिसका नाम मुकदमें में शामिल कर लिया गया है। नया अभियुक्त पूर्व सपा प्रमुख इसरार अहमद है। पुलिस का पूरा प्रयास है जल्द ही सभी फरार अभियुक्त गिरफ्तार कर लिए जाए।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)