चलवा दीजिए मेरे पुश्तैनी मकान पर बुलडोजर

Youth India Times
By -
0


जब एसडीएम से बोला युवक, जानिए मामला
रामपुर। योगी सरकार 2.0 में बुलडोजर के खौफ से कब्जेदार अब खुद ही अफसरों से गुहार लगाकर अवैध कब्जे हटवा रहे हैं। रामपुर के शाहबाद में अवैध कब्जों की जांच को पहुंचे एसडीएम के सामने युवक ने खुद ही अपनी पोल खोल दी। उसने कहा कि उसका पुश्तैनी मकान भी तालाब की जगह में बना है। उसका मकान भी गिरा दिया जाए। साथ ही उसने कहा कि गांव के सारे अवैध कब्जे हटें। इस अभियान की शुरूआत उसके मकान से की जाए। इसकी वीडियो भी वायरल हो रही है।
क्षेत्र के गांव मित्तरपुर अहरौला निवासी युवा किसान अहसान खां ने गांव में अवैध कब्जों की शिकायत की थी। एसडीएम अशोक चौधरी बुधवार को टीम के साथ गांव में ग्राम प्रधान के मकान समेत अवैध कब्जों की जांच के लिए गए थे। शिकायतकर्ता अहसान को भी मौके पर बुलाया गया। जांच के बीच में ही शिकायतकर्ता ने अपनी पोल भी खोल दी।
उसने कहा कि उसका पुश्तैनी मकान भी तालाब की जगह में बना है। एसडीएम ने कहा कि तब वह भी गिरेगा। इस पर युवक ने दो टूक कहा कि शुरूआत ही उसके मकान से हो। उसने यह भी साफ किया कि न तो उसने और न ही उसके पिता ने यह अवैध कब्जा किया है। यह मकान पुश्तैनी है और वह नहीं चाहता कि अवैध कब्जे पर उसका मकान रहे।
हमारा एक पुश्तैनी मकान तालाब की जगह में बना है। हमारे पिता जी ने भी यह मकान ऐसे ही बचपन से देखा है। हम योगी सरकार से प्रभावित हैं और पूरे जिले से अवैध कब्जे हटाने के पक्षधर हैं। लिहाजा, मेरा अनुरोध है कि मेरे मकान से इसकी शुरूआत हो। डीएम की पहल भी सराहनीय है।
अहसान खां, मित्तरपुर
हम बुधवार को मित्तरपुर गांव में अवैध कब्जे की शिकायत पर जांच को पहुंचे थे। वहां शिकायतकर्ता अहसान ने खुद ही अपने अवैध कब्जे की शिकायत की। उसने यह भी कहा है कि तालाब की जगह में बना मेरा मकान भी गिराया जाए। जांच के बाद उसके मकान पर भी कार्रवाई होगी।
अशोक चौधरी, एसडीएम शाहबाद

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)