मुख्तार अंसारी के चर्चित एंबुलेंस मामले में चार और गिरफ्तार

Youth India Times
By -
0

गिरफ्तार लोगों में गाजीपुर से तीन तथा मऊ से एक आरोपी शामिल
मऊ। माफिया मुख्तार अंसारी के चर्चित एंबुलेंस मामले में गैंगस्टर के चार और आरोपियों को बाराबंकी पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। इन सभी का मेडिकल कराने के बाद पुलिस अदालत में पेश करने की तैयारी कर रही है। हालांकि अभी दो आरोपियों की गिरफ्तारी शेष है। पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के पंजाब जेल मे बंद होने के दौरान अदालत से लाने व ले जाने के लिए प्रयोग की जा रही एंबुलेंस का पंजीकरण बाराबंकी के एआरटीओ कार्यालय में पाया गया था। फर्जी दस्तावेज के आधार पर कराए गए एंबुलेंस पंजीकरण में करीब एक साल पहले नगर कोतवाली में मुख्तार अंसारी समेत 13 पर जालसाजी का मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मामले में पुलिस ने 4 अप्रैल 2021 को न्यायालय में आरोप पत्र दाखिल किया।
इस मामले में आठ आरोपी अदालत से जमानत पर छूट गए थे। 5 दिन पहले नगर कोतवाली में माफिया मुख्तार अंसारी समेत 13 गैंगस्टर पर मुकदमा दर्ज किया गया था। इसके बाद ही पुलिस ने श्याम संजीवनी अस्पताल एंड रिसर्च सेंटर की संचालिका डॉ अलका राय व शेषनाथ राय को मंगलवार को मऊ से गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। इसके बाद बाराबंकी पुलिस ने इस मामले में बुधवार को गाजीपुर से सलीम, सुरेंद्र शर्मा व फिरोज कुरैशी तथा मऊ से राजनाथ यादव को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बाराबंकी लाया गया है जहां मेडिकल कराने के बाद उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा। इस मामले में अभी दो आरोपी मो. जाफरी उर्फ शाहिद मो. शाहिद पुलिस की पकड़ से दूर हैं। इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रही है। हालांकि इस मामले में पुलिस अभी कुछ कहने से बच रही हैं। वहीं एसपी पूर्णेन्दु सिंह ने बताया कि चर्चित एंबुलेंस प्रकरण में गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज होने के बाद बुधवार को भी 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है । उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा।

Tags:

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)