हार को लेकर अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को दी नसीहत

Youth India Times
By -
0


नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को मिली करारी हार के बाद अखिलेश यादव को दोबारा सत्ता में लौटने के लिए एक बार फिर पांच साल इंतजार करना होगा। इसी बीच सपा प्रमुख ने अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं को हार पर बयानबाजी न करने की नसीहत दी है।
सोमवार देर शाम समाजवादी पार्टी के ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट पोस्ट हुआ, 'सपा के सभी कार्यकर्ताओं, नेताओं को निर्देशित किया जाता है कि विधानसभा चुनाव परिणाम संबंधी संगठन हेतु यदि कोई सुझाव हो तो उन्हें माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के ईमेल yadavakhilesh@gmail.com पर मेल करें। बीजेपी आईटी सेल की अफवाह में न फंसे। सतर्क और सकारात्मक रहें, भाषा संयमित रखें।'
आपको बता दें कि यूपी में विधानसभा चुनाव खत्म होने के बाद अब एमएलसी चुनावों की कवायद तेज हो गई है। इसी क्रम में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को विधान परिषद चुनाव के लिए टिकट तय करने को मैराथन बैठक की। उनसे फीडबैक लिया गया। उन्होंने संबंधित जिलों वाली सीटों पर टिकट मांग रहे दावेदारों से बात की। सपा के सामने ज्यादा से ज्यादा सीट बचाए रखने की चुनौती है।
असल में पंचायत चुनाव व विधानसभा चुनाव के बाद अब विधान परिषद चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है। वर्तमान में विधान परिषद में सपा की 48 सीटें हैं। हालांकि, सपा के कई विधान परिषद सदस्य भाजपा में शामिल हो चुके हैं। इसलिए नए चेहरों को मौका मिलने की काफी गुंजाइश है। इस चुनाव में ग्राम प्रधान, बीडीसी, डीडीसी, जिला पंचायत अध्यक्ष, निकायों के सभासद,विधायक व सांसद वोट डालते हैं। सपा जल्द प्रत्याशी घोषित करेगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)