भाजपा विधायक दयाशंकर सिंह के खिलाफ कोर्ट पहुंची पत्नी स्वाति सिंह

Youth India Times
By -
0


मुकदमा दोबारा खोलने के लिए दी अर्जी
लखनऊ। योगी सरकार में मंत्री रहीं स्वाति सिंह और उनके पति दयाशंकर सिंह के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। तलाक का मामला दोबारा खोलने के लिए स्वाति सिंह सोमवार को फैमिली कोर्ट पहुंचीं। चुनाव से ठीक पहले स्वाति सिंह का एक ऑडियो वायरल होने के बाद पति-पत्नी का विवाद चर्चाओं में आ गया था।
इसी के बाद भाजपा ने स्वाति सिंह का टिकट काट दिया और दयाशंकर सिंह को बलिया नगर से मैदान में उतारा। दयाशंकर सिंह चुनाव जीतकर विधायक भी बन गए हैं। उनके मंत्री बनने के भी प्रबल आसार हैं। ऐसे में स्वाति सिंह के फैमिली कोर्ट पहुंचने से दयाशंकर सिंह की राहें एक बार फिर मुश्किल होने की आशंका जताई जाने लगी है।
स्वाति सिंह ने 2012 में दयाशंकर से तलाक लेने की अर्जी कोर्ट में दी थी। लेकिन मंत्री बनने के बाद केस की पैरवी बंद कर दी। 2018 में फैमिली कोर्ट ने दोनों पक्षों के कोर्ट नहीं पहुंचने पर केस ही बंद कर दिया था।
सोमवार को स्वाति सिंह दोबारा केस खोलने के लिए फैमिली कोर्ट पहुंचीं। उनकी अर्जी पर एडिशनल प्रिंसिपल जज फैमिली कोर्ट श्रुति श्रीवास्तव ने आर्डर रिजर्व कर लिया है। अब अगली सुनवाई 5 मई को होगी।
फैमिली कोर्ट से बाहर आने पर मीडिया से बातचीत में स्वाति सिंह ने कहा कि 2012 से हमारा विवाद चल रहा है। तलाक की अर्जी पहले से दाखिल की गई है। उसी के सिलसिले में यहां आई थी। तलाक के बाद बच्चों का क्या होगा? इस सवाल पर स्वाति सिंह ने कहा कि बच्चे तो मेरे साथ ही रहेंगे। दयाशंकर सिंह के मंत्री बनने पर क्या प्रभाव पड़ सकता है? इस सवाल पर स्वाति सिंह ने कहा कि देश में मोदी जी और प्रदेश में योगी जी हैं। ऐसे में किसी महिला का उत्पीड़न नहीं हो सकता है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)