कृषि विवि के डीन को कार सवारों ने मारी 12 गोलियां

Youth India Times
By -
0


मेरठ। मेरठ में सरदार वल्लभ भाई पटेल कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के डीन वेटनरी पर शुक्रवार शाम विश्वविद्यालय के गेट के पास बाइक सवार हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। हमलावरों ने उन्हें 12 गोलियां मारी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। गंभीर हालत में उन्हें न्यूटीमा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां वह कोमा में बताए गए हैं। एसएसपी समेत तमाम फोर्स मौके पर पहुंचा। हमलावरों का सुराग नहीं लग सका है।
डॉ. राजवीर सिंह कृषि विश्वविद्यालय में डीन वेटनरी हैं। उनके बेटे डॉ. भानूप्रताप बुढ़ाना सीएचसी में प्रभारी हैं। शुक्रवार शाम डॉ. राजवीर सिंह विवि से अपनी कार से आवास लौट रहे थे। विवि गेट के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने डॉ. राजवीर सिंह की कार रुकवा ली।
कार रुकते ही बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। मौके पर मौजूद वेटनरी कॉलेज के छात्रों ने वारदात देखकर विवि में साथियों को सूचना दी। छात्रों ने ही डॉ. राजवीर सिंह को अस्पताल पहुंचाया, जहां से उन्हें न्यूटीमा अस्पताल शिफ्ट किया गया। डीन को 12 गोलियां मारी गई हैं और वह कोमा में हैं।
एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि वारदात की जानकारी पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी। डीन की हालत गंभीर है। एसओजी, सर्विलांस टीम और दो थानों की पुलिस को आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगाया गया है। वारदात किसने और क्यों अंजाम दी, इसकी जांच की जा रही है। आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)