दारा सिंह को चुनावी मैदान में चुनौती देंगी उनकी पत्नी

Youth India Times
By -
0

गोरखपुर। गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी दारा सिंह निषाद को बाकी प्रत्याशियों के साथ ही पत्नी बिंदु से भी मुकाबला करना होगा। उनकी पत्नी निर्दल के तौर पर उम्मीदवार हैं। चर्चा थी कि नाम वापसी वाले दिन यानी बुधवार को बिंदु अपना पर्चा वापस ले लेंगी मगर ऐसा हुआ नहीं। अब इस विधानसभा से पति-पत्नी दोनों प्रत्याशी हैं।
नामांकन के दौरान प्रमुख दलों के कुछ प्रत्याशियों ने पुत्र तो कुछ ने पत्नियों का नामांकन पत्र भरवाया था। सभी के नामांकन जांच में वैध भी पाए गए थे। एक ही घर के लोग आमने-सामने न आएं, इसके लिए अधिकतर ने पर्चा वापस ले लिया। मगर गोरखपुर ग्रामीण से बसपा प्रत्याशी व उनकी पत्नी चुनाव मैदान में मौजूद हैं।
गोरखपुर ग्रामीण के सपा प्रत्याशी विजय बहादुर यादव ने पुत्र विशाल कुमार का भी नामांकन कराया था। विशाल ने बुधवार को नाम वापस ले लिया। इसी तरह पिपराइच क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी दीपक अग्रवाल के पुत्र कुमार सत्यम अग्रवाल ने भी नामांकन किया था। सत्यम ने भी नाम वापस ले लिया है।
सहनजवां में बसपा प्रत्याशी सुधीर सिंह की पत्नी अंजू सिंह ने निर्दल प्रत्याशी के तौर पर पर्चा भरा था। उन्होंने भी पर्चा वापस ले लिया है। गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी दारा सिंह निषाद व उनकी पत्नी बिंदु ने भी पर्चा भरा था। बिंदु ने नाम वापस नहीं लिया है। वह बाकी प्रत्याशियों के साथ ही पति दारा के खिलाफ भी चुनाव लड़ेंगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)