भाजपा विधायक ने पीठासीन अधिकारी को मारा थप्पड़, सपा प्रत्याशी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

Youth India Times
By -
0

मेरठ। मेरठ में मतदान के दिन जहां सपा प्रत्याशी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया तो वहीं सरधना में भाजपा विधायक संगीत ने पीठासीन अधिकारी को थप्पड़ मार दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में गुरुवार को मतदान के बीच कई बड़ी घटनाएं हुईं। दक्षिण क्षेत्र में जहां सपा प्रत्याशी आदिल चौधरी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया तो वहीं सरधना क्षेत्र में भाजपा विधायक संगीत सोम ने पीठासीन अधिकारी को थप्पड़ मार दिया। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।
मेरठ-सरधना- मतदान के दौरान बृहस्पतिवार को सलावा में गुंडागर्दी हुई। आरोप है कि दलितों को वोट देने से रोका गया, विरोध करने पर पीटा। इतना ही नहीं पीठासीन अधिकारी को भाजपा प्रत्याशी संगीत सोम ने धमकाया और थप्पड़ भी मारा, जिस पर हंगामा हो गया। इसकी जानकारी लगने पर डीएम और एसएसपी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने संगीत सोम और उनके समर्थकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
सरधना विधानसभा सीट के सलावा गांव में दोपहर से गहमागहमी का माहौल था। पुलिस के मुताबिक सलावा गांव निवासी सुंदर ने बताया कि वह सुबह वोट डालने जा रहा था। बूथ के बाहर खड़े भाजपा प्रत्याशी संगीत सोम के समर्थकों ने उसे रोक लिया। पर्ची और आधारकार्ड छीन लिया। विरोध करने पर उसके भाई नंदू की पिटाई कर दी। बिना वोट डाले उन्हें भगा दिया।
दूसरी घटना दोपहर ढाई बजे हुई। दलित समाज से नंदू व प्रदीप वोट डालने जा रहे थे। दबंगों ने उन्हें भी वोट नहीं डालने दी। विरोध करने पर डंडा मारकर नंदू का सिर फोड़ दिया। घायल को सीएचसी में भर्ती कराया गया। परिजनों ने थाने में तहरीर दी। घटना की जानकारी पर प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे। सलावा के ग्रामीणों ने बताया कि पीठासीन अधिकारी महिलाओं के चेहरे देखकर वोट डलवा रहे थे। इसका विरोध करने पर ग्रामीणों और पीठासीन अधिकारी के बीच नोकझोंक, धक्कामुक्की हो गई। पुलिस के मुताबिक इस घटना की सूचना पर संगीत सोम अपने कार्यकर्ताओं के साथ सलावा गांव में मतदान केंद्र पर पहुंच गए।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)