पति की लाश के सामने भरी प्रेमिका की मांग

Youth India Times
By -
0

सोनभद्र। दुद्धी नगर पंचायत के वार्ड 6 में राजीव श्रीवास्तव की हत्या के मामले में नया मोड़ आया है। पुलिस ने उसकी हत्या के आरोप में राजीव की पत्नी ममता श्रीवास्तव व उसके प्रेमी लवकुश श्रीवास्तव को शुक्रवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने मिलकर ही राजीव की हत्या की थी। पहले उसकी पहली पिटाई की, फिर उसका गला दबा दिया। जब पति की मौत हो गई तो विधवा हो चुकी पत्नी ने लाश के सामने ही अपनी मांग में प्रेमी से सिंदूर लगवाया और इस तरह वह दोबारा सुहागन हो गई। पुलिस ने जब गिरफ्तार किया तो विधवा हो चुकी महिला के मांग में सिंदूर लगा हुआ था। पूछताछ में पुलिस के सामने पत्नी टूट गई और पति से नफरत और प्रेमी संग रिश्ते की बात को स्वीकार कर लिया।
जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने प्रेमी लवकुश के पास से हत्या में प्रयुक्त एक प्लास्टिक की पाइप, एक तमंचा व दो जिंदा कारतूस बरामद किया है। दोनों के पास से तीन मोबाइल भी बरामद किया है। शुक्रवार को राबर्ट्सगंज कोतवाली में पत्रकार वार्ता के दौरान एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि बुधवार की रात राजीव श्रीवास्तव की गला दबा कर हत्या कर दी गई थी। उसकी पत्नी ने बताया था जब वह पति व बच्चों के साथ खाना खा रहे थे, तभी तीन अज्ञात नकाबपोश लोग अंदर घुसे और पति-पत्नी की पिटाई करने लगे। फिर पति की गला दबाकर हत्या कर दी और वहां से फरार हो गए। पत्नी की तहरीर पर तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। एसपी ने घटना के निरीक्षण के समय ही मामला संदिग्ध बताया था। इसके बाद दुद्धी प्रभारी निरीक्षक के साथ ही एसओजी, स्वाट व सर्विलांस टीम को मामले के खुलासे के लिए लगाया था।
एसपी ने बताया कि शुक्रवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि घटना में संलिप्त अभियुक्त विंढमगंज रेलवे स्टेशन से ट्रेन पकड़ कर कही भागने के फिराक में है। इस पर पुलिस ने उसे रेलवे स्टेशन गेट से गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया लवकुश श्रीवास्तव पुत्र प्रभुलाल श्रीवास्तव ग्राम कोसडेहरा थाना कतार जनपद गढ़वा झारखण्ड का निवासी है। पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा 315 बोर, दो जिंदा कारतूस बरामद किया है। पूछताछ में पकड़े गए आरोपित ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया उन दोनों ने मिलकर प्लास्टिक के पाइस से गला दबाकर राजीव की हत्या कर दी थी। इसके बाद पुलिस ने मृतक राजीव की पत्नी ममता को उसके आवास से गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने बताया कि ममता ने भी अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। पुलिस ने तमंचा के अलावा दोनों के पास से तीन मोबाइल बरामद किया है। आरोपितों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक दुद्धी राघवेंद्र सिंह थाना दुद्धी, एसओजी प्रभारी निरीक्षक साजिद सिद्धीकी, सर्विलांस प्रभारी सरोजमा सिंह, स्वाट टीम प्रभारी अमित त्रिपाठी, एसआई विमलेश कुमार सिंह व जयप्रकाश शर्मा थाना दुद्धी समेत अन्य शामिल रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)