आजमगढ़: बदलाव की इस बयार में कांग्रेस को मिल रहा जनता का भरपूर समर्थन-प्रवीण सिंह

Youth India Times
By -
0

कांग्रेस ने गणेश जी के मंदिर प्रांगण में स्वस्ति वाचन और गणेश वंदना कर परिवर्तन का किया शंखनाद
आजमगढ़। जनता के 40 साल बर्बाद कर देने वाले विधायक के खिलाफ परिवर्तन का शंखनाद करते हुए कांग्रेस के जिला अध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने बड़ा गणेश जी के मंदिर प्रांगण में 21 ब्राह्मणों स्वस्ति वाचन और गणेश वंदना की और परिवर्तन शंखनाद किया। गणपति महराज के सानिध्य में परिवर्तन शंखनाद कर चुनावी माहौल को गर्माने की कोशिश की है। इस मौके पर मौजूद ब्राह्मणों के भारी दलबल के बीच प्रवीण कुमार सिंह ने गणपति के श्री चरणों में आरती करते हुए चौक स्थित दक्षिण मुखी देवी का भी दर्शन और पूजन किया इस अवसर पर मध्य चौक के बीच खड़े होकर इक्कीस ब्राह्मणों ने स्वाभिमान और परिवर्तन का शंखनाद करते हुए शंख बजाकर प्रवीण सिंह के विजयी होने का उद्घोष किया।
मीडिया से बात करते हुए श्री सिंह ने कहा कि आजमगढ़ के लोगों का 40 साल बर्बाद करने वाले विधायक के बदलाव का चुनाव आगामी 10 मार्च को दस्तावेजी हकीकत में बदल जायेगा। उन्होंने कहा कि बदलाव की इस बयार में लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। बहुत लोग कांग्रेस की तरफ आशा भरी नजरों से देख रहे हैं उनके साथ मेहनगर विधानसभा से कांग्रेस का टिकट पाने वाली निर्मला भारती भी मौजूद रही।
श्री सिंह अपने समर्थकों के लंबे चौड़े काफिले के साथ बड़ा गणेश जी मंदिर से चलते हुए लाल डिग्गी का बांध होते हुए शंकर जी तिराहे पर पहुंचे इस बीच में सड़क किनारे पड़ने वाली दुकानों के लोग काफी उत्साहित दिखायी दिये और आगे बढ़ बढ़ कर कांग्रेस प्रत्याशी से हाथ मिला रहे थे शंकर जी तिराहे पर वेद प्रकाश सिंह लल्ला और विनीत सिंह सहित ढेर सारे समर्थकों ने प्रवीण सिंह को फूल मालाओ से लाद दिया। जनसंपर्क के क्रम में शंकर जी फौवारे से चौक तक लोगों का हुजूम प्रवीण कुमार सिंह के साथ चलता रहा ढोल नगाड़े की थाप पर युवा नाचते दिखाई दिये इस अवसर पर शहर युवा कांग्रेस के अध्यक्ष अमर बहादुर यादव भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के अध्यक्ष विशाल दुबे विधि प्रकोष्ठ के अध्यक्ष जगदंबिका चतुर्वेदी कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष रमेश चंद शर्मा जिला जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह महामंत्री आशुतोष रजत, विवेक राय अजीत राय मुन्नू मौर्य अरविंद जैसवार सोनू प्रजापति, शुभम राय अभिषेक तिवारी अभिनव त्रिपाठी श्याम सिंह, पियुष सिंह अकेला आदि लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)