आज़मगढ़ : दबिश के दौरान पुलिस ने दो घरों में की तोड़फोड़

Youth India Times
By -
0

पीड़ितों ने नकदी और गहने लूटने का भी लगाया आरोप
पुलिस का काम तोड़फोड़ करना नहीं, साक्ष्य मिला तो होगी कार्रवाई-सौम्या सिंह, सीओ सदर
आज़मगढ़। जहानागंज कस्बा के पंचौक व उत्तर मुहल्ले में दबिश देने गई पुलिस ने दो घरों में तोड़फोड़ की। एक घर में ताला बंद था। इसके बावजूद पुलिस ने तोड़फोड़ की। पीड़ितों ने पुलिस पर नकदी और गहने लूटने का आरोप भी लगाया है।
जहानागंज कस्बा निवासी जहरूद्दीन व कमरूद्दीन सगे भाई है। जहरूदीन का मकान कस्बा के पंचौक मुहल्ले में है तो वहीं कमरूद्दीन उत्तर मुहल्ले में मकान बना कर रहते है। एक मामले में उनकी गिरफ्तारी हुई थी। जमानत मिलने के बाद बाद दोनों मुर्गा बेचने का काम करने लगे। शनिवार की रात जहानागंज थाने की पुलिस इन दोनों भाइयों के घर पर दबिश देने पहुंची। परिजनों के अनुसार पुलिस ने कमरूद्दीन के बंद घर का दरवाजा तोड़ कर घुसी और सारे सामान को तोड़फोड़ डाले। जहीरूद्दीन के मकान में उसकी पत्नी, बहू व बच्चे ही मौजूद थे। दर्जन भर की संख्या में पहुंची पुलिस ने दरवाजा न खोलने पर तोड़ दिया और तोड़फोड़ की। आरोप है कि वे चार लाख रुपये नकद व दो लाख के जेवरात लूट ले गए। दोनों घरों में टीवी, फ्रीज, कूलर, पंखा, आलमारी आदि तोड़ डाले।
जहानागंज थाने के प्रभारी गजानंद चौबे पर महराजगंज में तैनाती दौरान भी दबिश में तोड़फोड़ और लूटपाट के आरोप लगे थे। उनका कहा है कि गैंगेस्टर में वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर दबिश देने गए थे। तोड़फोड़ व लूटपाट का आरोप बेबुनियाद है। महराजगंज में भी आरोप झूठे निकले थे।
गैंगेस्टर में वांछित अभियुक्त की तलाश में पुलिस ने दबिश दी थी। तोड़फोड़ की जानकारी नहीं है। यदि साक्ष्य है तो उपलब्ध होने पर निश्चित तौर पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का काम तोड़फोड़ करना नहीं है।
सौम्या सिंह, सीओ सदर

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)