शादी की जिद कर प्रेमी के घर पहुंची युवती

Youth India Times
By -
0

रात भर चला ड्रामा, पुलिस दोनों को ले गए थाने
शाहजहांपुर/कलान। कहते हैं प्यार में पड़े व्यक्ति को रिश्ते-नाते और घर-संसार कुछ भी नहीं सूझता, फिर वह चाहे लड़का हो या फिर लड़की। अगर मोहब्बत सच्ची हो तो वह दुनिया से लड़कर भी अपना प्यार पाकर रहता है, लेकिन कुछ जगहों पर झूठी शान की खातिर लोग दो प्यार करने वालों के पैरों में बेड़ियां भी डालने से बाज नहीं आते। ऐसा ही एक मामला यूपी के शाहजहांपुर से भी सामने आया है। एक युवती घर के सामने रह रहे युवक से प्यार कर बैठी। धीरे-धीरे दोनों ने मिलना-जुलना शुरू कर दिया। बाद में युवती ने युवक से शादी करने की ठान ली। एक दिन युवती अपने प्रेमी के घर जा धमकी और शादी करने की बात पर अड़ गई। इसको लेकर पुलिस भी बुलाई गई, लेकिन युवती टस से मस नहीं हुई। देर रात तक ड्रामा भी चला, पूरे गांव में इसकी चर्चा हो गई।
मामला शाहजहांपुर जिले के कलान क्षेत्र के एक गांव का है। बताया जाता है कि एक युवती के घर के सामने एक घर है। युवती के घर के सामने वाला घर उसके रिश्तेदार का बताया जाता है। दोनों घरों में आना-जाना था। इसी बीच युवती युवक पर अपना दिल हार बैठी। चोरी-छिपे इशारे-बाजी शुरू हो गई। धीर-धीरे मामला बढ़ता चला गया। युवती प्रेमी को बेपनाह प्यार करने लगी थी। वह अपने प्रेमी के साथ जीवन बिताना चाहती थी, लेकिन रिश्तेदार होने की वजह से परिवार वालों का भी युवती को डर सता रहा था। एक दिन युवती ने युवक के साथ शादी करने का मन बनाया। फिर क्या था, युवती अपने प्रेमी के घर जा धमकी।
युवती को अचानक अपने घर में देखकर प्रेमी के घर वाले भी सन्न रह गए। युवती ने जब उन्हें बताया कि वह उनके बेटे से प्यार करती है और शादी करना चाहती तो हंगामा शुरू हो गया। आनन-फानन युवती के घर वालों को बुलाया गया। परिवार वालों ने युवती को ले जानी की कोशिश की लेकिन युवती प्रेमी के घर से जाने को तैयार नहीं थी। फिर रात को ही गांव में पुलिस बुलाई गई, फिर भी युवती नहीं मानी। पुलिस दोनों को थाने ले आई। इसके बाद पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में लेकर युवती को घर भेज दिया। इधर कुछ देर बाद फिर युवती अपने प्रेमी के घर जा धमकी। फिर से पुलिस बुलाई गई। युवती के इस ड्रामे से रात भर गांव में चर्चा होती रही। पुलिस भी देर रात तक मामला निपटाने में जुटी थी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)