इंसाफ मांगने पहुंचीं छात्राओं को इंस्पेक्टर ने दी गाली

Youth India Times
By -
0

बोले- टीवी देखकर नेता बनने आ गई
जौनपुर। यूपी में पुलिस वालों की करतूतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। जिस जौनपुर में कस्टडी में युवक की मौत की सीबीआई जांच हो रही है, इंस्पेक्टर समेत कई पुलिस वाले फरार घोषित हैं, वहां एक बार फिर पुलिस का बेहद खराब रवैया सामने आया है। लेखाकार की पत्नी की हत्या से आक्रोशित छात्राएं जब एसपी से गुहार लगाने पहुंची तो वहां मौजूद थानेदार के दुर्व्यहार का सामना करना पड़ा। थानेदार अखिलेश मिश्रा ने छात्राओं की उम्र का भी लिहाज नहीं किया। स्नातक की छात्राओं को खुलेआम गालियां तक दीं। थानेदार का यह रूप देख वहां मौजूद महिला पुलिसकर्मी भी सकते में रह गईं।
जौनपुर में लगातार हो रहे महिला अपराध से छात्राओं में जबरदस्त आक्रोश है। शुक्रवार को यहां लेखाकार की पत्नी का अर्धनग्न शव रेलवे क्रांसिंग के पास मिला था। मारी गई महिला की बेटी टीडी कॉलेज में स्नातक की छात्रा है। अपने फ्रेंड की मां के साथ हुई नृशंस वारदात की खबर मिलते ही सभी आक्रोशित हो गईं। शनिवार को कॉलेज खुलते ही सैकड़ों की संख्या में छात्राएं मार्च करते हुए एसपी दफ्तर पहुंच गईं। बड़ी संख्या में छात्राओं के पहुंचने से पुलिस वाले सकते में रह गए। तत्काल लाइन बाजार थाने से पुलिस फोर्स मौके पर बुला ली गई। छात्राओें की बातें सुनने की जगह लाइन बाजार थाने के एसओ अखिलेश मिश्रा पहुंचते ही छात्राओं पर फायर हो गए।
एक तरफ महिला पुलिसकर्मी छात्राओं को हटाने लगीं तो दूसरी तरफ थानेदार ने गालियों की बौछार शुरू कर दी। उन्होंने यह भी नहीं देखा कि स्नातक की छात्राओं से किस तरह से बात करनी चाहिए। थानेदार ने चिल्लाते हुए कहा कि तुम्हारे ही समाज का है मरने वाला, मारने वाला। दिमाग खराब हो गया है। नेता बनने चले आए। गाली देते हुए कहा कि टीवी मीडिया में देखकर दिमाग ज्यादा खराब हो गया है, नेता बनने का शौक ज्यादा चर्रा गया है। थानेदार के मुंह से छात्राओं को गालियां सुनकर मौके पर मौजूद महिला पुलिसकर्मी भी सकते में रह गईं। पुलिसकर्मी भी अपने थानेदार का मुंह ताकते दिखाईं दीं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)