सपा एमएलसी ने अपनी ही पार्टी के विधायक और पूर्व मंत्री के खिलाफ किया केस

Youth India Times
By -
0

मैनपुरी। सपा के सदर विधायक राजकुमार यादव और सपा के ही पूर्व मंत्री आलोक शाक्य के बीच सपा के एमएलसी अरविंद यादव को लेकर हुई अभद्र बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद एमएलसी ने विधायक और पूर्व मंत्री के खिलाफ करहल थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है।
एमएलसी की ओर से दी गई तहरीर में आरोप लगाया गया है कि 29 नवंबर को सपा के सदर विधायक राजकुमार उर्फ राजू यादव पुत्र चंद्रपाल सिंह तथा पूर्व मंत्री आलोक शाक्य पुत्र स्वर्गीय रामअवतार की बातचीत का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। इस ऑडियो में राजकुमार और आलोक आपस में बातचीत करते हुए एमएलसी अरविंद यादव को लेकर गाली गलौज और अभद्र शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं।
बातचीत में परिवार के लोगों के खिलाफ भी अभद्र टिप्पणी की गई है। इस ऑडियो से जनमानस में आक्रोश है। उनका अपमान करने का प्रयास किया गया है। दोनों पहले भी उनके खिलाफ षड्यंत्र रच कर उनकी छवि खराब करते रहे हैं। सुजान सिंह को भी धमकी व गाली दी गई हैं। एमएलसी अरविंद यादव की तहरीर पर पुलिस ने सदर विधायक राजकुमार यादव तथा पूर्व मंत्री आलोक शाक्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 500, 504, तथा आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।
मैनपुरी के एसपी अशोक कुमार राय ने कहा, 'सपा के एमएलसी अरविंद यादव की ओर से जो तहरीर दी गई थी उसके आधार पर सपा के सदर विधायक राजकुमार यादव तथा पूर्व मंत्री आलोक शाक्य के खिलाफ करहल थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। वायरल ऑडियो की जांच कराई जा रही है।'

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)