आजमगढ़: शिक्षा पर निर्भर होती है किसी भी समाज की प्रगति-अखिलेश मिश्र

Youth India Times
By -
0

क्षेत्रों में भ्रमण कर जनता से भारी संख्या में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर जनसभा को ऐतिहासिक बनाने का किया आह्वान
आजमगढ़। भाजपा सदर विधानसभा के नेता व प्रदेश कार्य समित सदस्य अखिलेश कुमार मिश्र ‘गुड्डू’ ने 13 नवंबर को आजमबांध में होने वाले कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए चक्रपानपुर, पटेहुआ, सोनापुर, खलोपुर आदि क्षेत्रों में भ्रमण कर जनता से भारी संख्या में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर जनसभा को ऐतिहासिक बनाने का आह्वान किया।
जनसंपर्क कर रहे श्री मिश्र ने कहाकि किसी भी समाज की प्रगति शिक्षा पर निर्भर होती है। शिक्षा ही समाज को नई दिशा देती है। देश व प्रदेश की भाजपा सरकार शिक्षा के क्षेत्र में ऐतिहासिक काम कर रही है। बीते अक्टूबर माह में पीएम नरेन्द्र मोदी ने प्रदेश में एक साथ 5 मेडिकल कालेजों का लोकार्पण कर जनता को सौंपा, अब आजमगढ़ में राज्य विश्वविद्यालय के बनने से जनपद के विकास में मील का पत्थर साबित होगा। उन्होने कहाकि विश्वविद्यालय के बनने से जनपद ही नहीं आस-पास के जिलों के छात्रों को भी सुविधा होगी और उनके समय की बचत होगी जिसका उपयोग वे अपने पढ़ाई-लिखाई में लगा सकेंगे। इससे शिक्षा के क्षेत्र में एक नया आयाम स्थापित होगा। अबतक जनपद में जो भी विकास कार्य हुए उसमें ज्ञान का मंदिर का शिलान्यास अद्भुत नजारा होगा।

इसी क्रम में नगर महामंत्री धर्मवीर चौहान व शक्ति केंद्र संयोजक संतोष चौहान के नेंतृत्व में नगर के विभिन्न मोहल्लों में जनसंपर्क कर जनता से भारी संख्या में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर जनसभा को ऐतिहासिक बनाने की अपील की गयी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)