ग्राम विकास अधिकारी ने नदी में लगाई छलांग

Youth India Times
By -
0

मां और बहन को मोबाइल पर भेजा मैसेज कहा अब नहीं होगी मुलाकात
गोरखपुर। बाघागाड़ा पुल से कामकाज को लेकर तनाव में ग्राम विकास अधिकारी (वीडीओ) राप्ती नदी में कूद गए। घटना से पहले परिजन के मोबाइल पर मैसेज भेजा था। सूचना पर पहुंची रामगढ़ताल पुलिस को उनका स्कूटर, मोबाइल व कपड़ा पुल पर मिला। एसडीआरएफ की मदद से देर रात तक पुलिस ने वीडीओ की तलाश की लेकिन पता नहीं चला। स्थानीय क्षेत्र के राजघाट में रावत पाठशाला के पास रहने वाले राहुल चौधरी खजनी ब्लाक में ग्राम विकास अधिकारी हैं। उनके पास डुमरैला व डोडा गांव की जिम्मेदारी है। कामकाज को लेकर वह पिछले कई माह से परेशान थे। खंड विकास अधिकारी खजनी को इस बारे में बताया भी था।
मैसेज भेजा अब नहीं होगी मुलाकात-गुरुवार की सुबह नौ बजे स्कूटर से खजनी जाने के लिए राहुल घर से निकले। सुबह 11 बजे मां व बहन के मोबाइल पर मैसेज आया जिसमें उन्होंने लिखा था कि बाघागाड़ा पुल से राप्ती में कूदकर जान देने जा रहा हूं। अब कभी मुलाकात नहीं होगी। मैसेज पढ़ने के बाद परिजन ने इसकी जानकारी डायल 112 पर दी। रामगढ़ताल पुलिस पहुंची तो पुल पर राहुल का स्कूटर, मोबाइल व कपड़ा मिला। राहुल को अपने पिता विजय चौधरी की जगह नौकरी मिली है।
परिजनों ने बताया कि कौड़ीराम ब्लाक में लिपिक के पद पर तैनात विजय चौधरी की 20 जनवरी 2019 को मौत हो गई। डेढ़ साल पहले उनकी जगह राहुल को नौकरी मिली। बेटे के नदी में कूदने की खबर मिलने के बाद से ही मां विजय लक्ष्मी व बहन साक्षी का रो-रोकर बुरा हाल है। प्रभारी निरीक्षक रामगढ़ताल सुशील शुक्ल ने बताया कि देर रात तक एनडीआरएफ के गोताखोर ने ग्राम विकास अधिकारी की तलाश की लेकिन पता नहीं चला।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)