केशव कुछ बोलेंगे तो बीजेपी जीभ काट लेगी-ओमप्रकाश राजभर

Youth India Times
By -
0

कौशांबी। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने सोमवार को कौशांबी में यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पर तीखा हमला किया। राजभर ने उपमुख्यमंत्री पद का मजाक उड़ाते हुए कहा कि उप माने चुप। राजभर ने कहा कि 69 हजार शिक्षक भर्ती में पिछड़ों को मिले 27 फीसदी आरक्षण को लेकर घोटाला हुआ है। पिछड़ी जाति का होने के बाद भी केशव प्रसाद मौर्य चुप हैं। अगर वह कुछ बोलेंगे तो बीजेपी उनकी जीभ काट लेगी।
पत्रकारों ने जब उनसे पूछा कि केशव का गृह जनपद है। वह भी यहीं से चुचनाव लड़ेंगे। ऐसे में आपके लोग यहां कैसे चुनाव जीत पाएंगे। इस पर राजभर ने कहा कि केशव के नाम पर रजिस्ट्री नहीं है। अगर हिम्मत है तो शिक्षक भर्ती घोटाले पर कुछ बोलकर दिखाएं। बीजेपी उनकी जीफ काट लेगी। उनकी औकात नहीं है। बीजेपी में जितने भी पिछड़ी जाति के नेता हैं, सभी लोडर (मजदूर) हैं।
राजभर ने कहा कि सपा और सुभासपा के गठबंधन से सबसे ज्यादा तकलीफ भाजपा को हो रही है। प्रदेश की सरकार 60 पैसा प्रति यूनिट में बिजली खरीदती है और इसी बिजली को ग्रामीण इलाकों में 7 रुपया और शहरी में 8 रुपया में बेच रही है। हमारी सरकार बनने पर पांच साल मुफ्त बिजली दी जाएगी। मोदी जी ने एक लाख करोड़ गुजरातियों का कर्जा माफ किया है। उन्होंने कहा था कि अच्छे दिन आएंगे। बुरे दिन में 4 सौ का सिलेंडर मिलता था, अब अच्छे दिन हैं तो एक हजार का मिल रहा है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)