बाहुबली विधायक की बेटियों पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार

Youth India Times
By -
0

वाराणसी। बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की बेटियों पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है। वाराणसी के जिला जज ने विजय मिश्रा की बेटियों, दामाद समेत दस लोगों की अग्रिम जमानत की याचिका खारिज कर दी है। मामला विधायक के साथ उनके बेटे व भतीजे पर रेप से जुड़ा है।
वाराणसी एक युवती ने भदोही के विधायक विजय मिश्रा और उनके बेटे के साथ भतीजे पर गैंगरेप का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। इसी मुकदमे को लेकर पीड़िता ने विधायक की बेटियों और अन्य लोगों पर बयान बदलने के लिए धमकी देने का आरोप लगाया था।
पीड़िता ने 13 सितंबर जैतपुरा थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप था कि विजय मिश्र की बेटी रीमा पांडेय, सीमा पांडेय व गरिमा तिवारी, भतीजा सतीश मिश्रा, मनीष मिश्रा, प्रकाश चंद मिश्रा, दामाद राज दूबे उर्फ पंकज, रतन मिश्रा उर्फ गुड्डू, मुकेश तिवारी और विमलधर दुबे सहित कुछ अज्ञात लोग उसके घर में घुस आए। सभी ने जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि मुकदमे में सुलह कर लो।
इसी मामले में आरोपियों ने कोर्ट में अग्रिम जमानत अर्जी दाखिल की थी। सोमवार को इसकी सुनवाई जिला जज डॉ. अजय कृष्ण विश्वेश ने की। इसके बाद अदालत ने आरोपितों की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज कर दी। अदालत में अभियोजन की ओर से डीजीसी आलोकचंद्र शुक्ल और पीड़िता की ओर से अधिवक्ता बृजेश कुमार मिश्र व विपिन कुमार शुक्ल ने पक्ष रखा।
विधायक विजय मिश्रा एक अन्य मामले में फिलहाल आगरा की जेल में बंद हैं। उनका बेटा भी कई मामलों में उनके साथ अभियुक्त है और पुलिस उसे खोज रही है। कुछ दिन पहले मुंबई से बेटे ने वीडियो जारी कर पुलिस को भी धमकी दी थी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)