आजमगढ़: सरकार बनने पर 300 यूनिट बिजली दी जायेगी फ्री-शिवपाल

Youth India Times
By -
0

मुबारकपुर विस सीट से रामदर्शन होंगे प्रसपा के उम्मीदवार
सठियांव चौराहे प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव का किया गया स्वागत
आजमगढ़। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव का जनपद की सीमा पर सठियांव बाजार में कार्यकर्ताओं द्वारा गर्मजोशी से स्वागत किया गया और चाँदी का मुकुट पहना कर सम्मान किया गया।
पूर्वांचल के दौरे पर निकले शिवपाल यादव ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार बनते ही बिजली भरपूर मात्रा में मिलेगी और 300 यूनिट बिजली फ्री मिलेगी,बी ए पास छात्र छाताओ को प्रति परिवार सरकारी नौकरी दी जाएगी और जो जो लोग नौकरी नही पाएंगे उन बच्चों प्रमाण पत्र मिलते ही पांच लाख रुपये अनुदान सरकारी खजाने से दिया जाएगा। जिससे ओ अपन कारोबार कर सके। पूरे प्रदेश में नोटबन्दी, जी एस टी और मंहगाई ने आम जनमानस की कमर तोड़ दिया है। केन्द्र व प्रदेश की गलत नीतियों के कारण सभी लोग परेशान है। भाजपा सरकार देश की एकता और अखंडता को तोटने का प्रयास कर रही है।किसान पिछले एक साल से सड़क पर आंदोलन कर रहा है पर गूंगी बाहरी सरकार को कोई फर्क नही पड़ता है।
प्रसपा की सरकार बनी तो किसान, गरीब और मजदूरों के लिए नई पालिसी बनाई जाएगी जिससे सबका विकास होगा। 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी। सठियांव चौराहे पर स्वागत करने वालो में अभिषेक सिंह आंशू, पूर्व विधायक सादाब फातमा, प्रदेश महासचिव रामदर्शन यादव, जिलाध्यक्ष रामप्यारे यादव, उपाध्यक्ष अजमल, प्रमुख महासचिव आनन्द उपाध्याय, लालचंद यादव उर्फ बाबूजी,पूर्व महाप्रधन दलसिंगार यादव सहित दर्जनों लोगों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता ओमप्रकाश यादव एवम संचालन देवनाथ यादव ने किया।
प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने विधानसभा मुबारकपुर से रामदर्शन यादव को प्रत्याशी घोषित किया और कहा कि अभिषेक सिंह आंशू की ओर इशारा करते हुए कहा कि एक और टिकट देना है। सभी प्रत्याशी को जीता देना और अभी बड़ी रेली करेंगे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)