डिप्टी सीएम केशव प्रसाद के आगमन से ठीक पहले बदमाशों ने ठेकेदार को मारी गोली

Youth India Times
By -
0

कार्यक्रम स्थल से 8 किलोमीटर दूरी पर हुई घटना, डिप्टी सीएम ने दौरा किया रद्द
जौनपुर। जौनपुर में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के आगमन से ठीक पहले पीडब्ल्यूडी ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। डिप्टी सीएम के आगमन से पहले उन्हीं के विभाग के ठेकेदार की हत्या से दौरा रद कर दिया गया है। जहां वारदात हुई वहां से करीब 8 किलोमीटर दूर डिप्टी सीएम को आना था। ग्राम सवंशा में लोकतंत्र सेनानी रमाशंकर उपाध्याय की मूर्ति का अनावरण करने डिप्टी सीएम आ रहे थे। अधिकारियों ने फिलहाल दौरा कैंसिल करने का कारण नहीं बताया है। हालांकि, बताया जा रहा है कि ठेकेदार की हत्या और इलाके में तनाव की स्थिति के चलते उनका दौरा कैंसिल किया गया है।
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बाद में वर्चुअल कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान मोबाइल से संबोधित करते हुए कहा कि हेलीकॉप्टर में आई तकनीकी खराबी के कारण वह नहीं पहुंच पा रहे हैं। ‌उनकी गैरमौजूदगी में हजारों की संख्या में जुटे कार्यकर्ता मायूस होकर लौट आए। उनके आगमन को लेकर बड़े पैमाने पर तैयारी की गई थी। बक्सा थाना क्षेत्र में एक ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना को लेकर लोगों में जबरदस्त आक्रोश था। इसे देखते हुए प्रशासन ने अपनी रिपोर्ट शासन को भी भेजी थी। बक्सा के शहंशाह गांव में संघ प्रचारक स्वर्गीय रमाशंकर की मूर्ति का अनावरण होना था। विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं श्री राम मंदिर व्यास के महासचिव भारत सरकार चंपत राय मौजूद रहे।
जौनपुर में बक्शा थाना क्षेत्र के मई बाजार के समीप मॉर्निंग वॉक के दौरान ठेकेदार 55 वर्षीय अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। थाना क्षेत्र के बरपुर गांव निवासी अखिलेश यादव रोज की तरह अपने बड़े भाई योगेश यादव के साथ सुबह टहलने निकले थे। वे घर से करीब पांच सौ मीटर दूर मई चौराहे से दक्षिण टहल कर वापस आ रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार चालक हेलमेट लगाए हुए आकर रुका। पीछे बैठा गमछे से मुंह बांधे बदमाश ने नमस्ते करते हुए अखिलेश का नाम पूछा। अखिलेश के नाम बताते ही बदमाश ने सीने पर गोली मार दी।
ठेकेदार के जमीन पर गिरते ही बदमाश नौपेड़वा की तरफ भाग निकले। वारदात की जानकारी मिलने पर चीख पुकार मच गई। परिजन शव को लेकर घर पहुंच गए। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ सदर सहित महराजगंज, बदलापुर, सिकरारा, सरायख्वाजा सहित आधा दर्जन थानों की फोर्स पहुंच गई। मल्हनी विधायक लकी यादव, जिला पंचायत सदस्य अशोक यादव सहित सैकड़ों की भीड़ मौके पर पहुंची और परिजनों को समझाते-बुझाते और ढांढस देते रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)