खेती किसानी के साथ कल कारखाने कारपोरेट के हाथों बेच रही है भाजपा सरकार-जितेंद्रहरि

Youth India Times
By -
0

रिपोर्ट-रमेश यादव
निजामाबाद, 27 सितंबर। स्थानीय तहसील अंतर्गत सोमवार को किसानों के भारत बंद के समर्थन में किसान और मजदूर संगठनों से जुड़े कार्यकर्ताओं ने नंदनगर बाजार से जुलूस निकालकर पर्चा बांटते हुए भारत बंद के समर्थन में नारेबाजी करते हुए तहसील परिसर तक प्रदर्शन किया।
इस अवसर पर भाकपा राज्य परिषद सदस्य जितेंद्रहरि पांडेय एडवोकेट ने कहाकि पिछले 10 माह से देश के किसान आंदोलित हैं किंतु मगरूर एवं दम्भी भाजपा सरकार कारपोरेट के दबाव में उनकी बात सुनने को तैयार नहीं है और खेती किसानी के साथ कल कारखाने, शिक्षा एवं स्वास्थ्य को देसी विदेशी कंपनियों के हाथों बेच रही है जिसे इस देश का किसान बर्दाश्त नहीं करेगा और इस सरकार को उखाड़कर फेंक देगा। किसान तीनों काले कृषि कानूनों एवं एमएसपी की गारंटी लिये बिना वापस नहीं जाएंगे। यह सरकार अडानी, अंबानी के हितों की रक्षा के खातिर कान में तेल डाल कर बैठी है।
मजदूर नेता हरिगेन राम ने कहाकि आज डीजल और पेट्रोल की कीमत घ्100 के पार हो गई है जिन किसानों को डीजल पंप से सिंचाई करनी पड़ रही है वह तबाह हो जा रहे हैं। प्रदर्शन में लालचंद यादव, दारा, अशोक गौड़, राजनारायण, अशोक कुमार यादव, अब्दुल्लाह एडवोकेट, अवध बिहारी, उस्मान, अजय कुमार तिवारी आदि लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)