आजमगढ़: प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत गरीबों में बांटा गया मुफ्त राशन

Youth India Times
By -
0

आजमगढ़। सठियांव ब्लॉक क्षेत्र के ग्राम पंचायत समेंदा के कोटेदार हवलदार यादव के नेतृत्व में भारत सरकार द्वारा आयोजित कार्यक्रम प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत अन्न महोत्सव का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ फीता काटकर भाजपा नेता एवं जिला पंचायत सदस्य स्वतंत्र कुमार सिंह मुन्ना सिंह (समेंदा) ने किया। सरकार की मंशा के अनुरूप लाभार्थियों को निःशुल्क राशन झोला में बांटा गया। खूबसूरत झोला में राशन पाकर ग्रामीण खुश होते नजर आ रहे थे।
जिला पंचायत सदस्य स्वतंत्र कुमार सिंह मुन्ना सिंह समेंदा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने गरीबों के लिए बहुत से योजना चला रहे हैं आप लोग उस योजना का लाभ उठाये, जब गरीब खुशहाल होगा तब देश खुशहाल होगा और उन्होंने जनता से अपील की है कि आप लोग अधिक से अधिक लोग उपस्थित होकर माननीय प्रधानमंत्री के संबोधन को सुने और उसका लाभ उठाएं। कार्डधारक सहित महिला और पुरूष टीवी चैनल पर प्रसारण प्रधानमंत्री मंत्री कार्यक्रम को सुनने के लिए उत्साहित रहे।
इस अवसर पर नोडल अधिकारी राम नरेश कुमार, अशोक यादव, प्रवीण कुमार, सहित लाभार्थियों कार्डधारक अमरनाथ गोड़, प्रेमलाल, अम्बिका, हसीना मुमताज आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)