शराब पीते हुए सिपाहियों को देखना युवक को पड़ा महंगा, बेरहमी से पीटा

Youth India Times
By -
0




ढाबे पर खाना खाने पहुंचा था युवक, पहले से मौजूद पीटापीआरवी सिपाही पी रहे थे दारू
गोरखपुर। चौरीचौरा के डुमरी खुर्द स्थित एक ढाबे पर पीआरवी जवानों ने एक युवक को अकारण बेरहमी से पीट दिया। पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवक ने थाने में तहरीर देकर आरोपित के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।
अपर पुलिस महानिदेशक अखिल कुमार लगातार जोन के सभी पुलिस कप्तानों को खराब छवि वाले पुलिस कर्मियों को चिन्हित करने के लिए निर्देशित किया है। बावजूद इसके पुलिस कर्मी जिले में अपनी मनमानी से नहीं चूक रहे हैं। डुमरी खुर्द स्थित एक ढाबे पर पीआरवी जवानों ने भोपा बाजार निवासी प्रिंस जायसवाल को बेरहमी से पीटा। प्रिंस ने चौरीचौरा पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि रात में वह ढाबे पर खाना खाने के लिए गया था। वहां पहले से मौजूद चार पीआरवी जवान शराब पी रहे थे। वह अभी खाने का आर्डर दे रहा था कि सादी वर्दी में मौजूद एक सिपाही ने उसे आकर टोका कि वह बार-बार उसे क्यों देख रहा है। वह जब तक कुछ समझता, सिपाही उसकी पिटाई करने लगा। थोड़ी देर बाद मौके पर पहुंचा दूसरा सिपाही भी उसकी पिटाई करने लगा। घटना ढाबे पर लगी सीसीसीटी कैमरे में कैद हो गई। सिपाही की मनमानी का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।
प्रिंस का कहना है कि उसे तो अभी तक पता ही नहीं चला कि आखिर उसे पीटा क्यों गया। उसने थाने में तहरीर देकर सिपाही के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक चौरी चौरा दिलीप कुमार शुक्ला ने कहा कि उन्होंने रात में ही दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ एसएसपी को रिपोर्ट कर दिया था। मामले की जांच की जा रही है। दोषियों के विरुद्ध उचित कार्रवाई होगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)