पत्नी समेत एक और जिला पंचायत सदस्य लापता

Youth India Times
By -
0


पुत्र की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज

सोनभद्र। जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव से ठीक पहले एक और जिला पंचायत सदस्य के लापता होने का मामला सामने आया है। सोनभद्र जनपद के दुद्धी ब्लाक के विंढमगंज से निर्वाचित बसपा समर्थित जिला पंचायत सदस्य पिछले एक सप्ताह से पति समेत लापता हैं। काफी प्रयास के बाद भी कोई संपर्क न होने पर पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने शुक्रवार को अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर लिया।
विंढमगंज थाना क्षेत्र के जोरुखाड़ गांव निवासी राधेश्याम की पत्नी आशा देवी बसपा के समर्थन से जिला पंचायत सदस्य चुनी गई हैं। पुलिस को दी तहरीर में पुत्र निलेश कुमार का कहना है कि 26 जून को माता-पिता तीर्थ यात्रा पर जाने की बात कहकर घर से निकले थे। घर से जाने के बाद से उनसे कोई संपर्क नहीं हो पाया है। उनका मोबाइल फोन भी बंद है। खोजबीन की गई, लेकिन सफलता नहीं मिली। आशंका है कि किसी ने उनका अपहरण कर लिया है। पुलिस ने बताया कि पुत्र की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ जिला पंचायत सदस्य व उनके पति के अपहरण का केस दर्ज किया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। 
सोनभद्र जिले के बभनी ब्लॉक के जरहां वार्ड से निर्वाचित भाजपा समर्थित जिला पंचायत सदस्य रामविचार गोंड़ भी 25 जून से लापता हैं। बीजपुर थाना प्रभारी देवतानंद सिंह ने बताया कि जिला पंचायत सदस्य के पुत्र की तहरीर के आधार बभनी थाना क्षेत्र के राजासरई गांव निवासी दिवाकर चैबे और उसके एक अन्य साथी के विरुद्ध अपहरण की धाराओं में केस दर्ज कर तलाश की जा रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)