पुलिस के डर से आरएसएस नेता के बेटे ने लगाया मौत को गले

Youth India Times
By -
0

ग्रामीणों ने पुलिस का घेराव कर किया जमकर हंगामा
बड़ौत बिनौली। रंछाड़ गांव में सोमवार शाम पुलिस के डर से आरएसएस खंड संचालक के पुत्र ने खेत में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस का घेराव करते हुए जमकर हंगामा किया और घंटों तक पुलिस को शव नहीं उठाने दिया। ग्रामीण आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े थे।
जानकारी के अनुसार रंछाड़ गांव में रविवार को कोरोना टीकाकरण के लिए स्वास्थ्य विभाग ने कैंप लगाया था। टीका लगवाने आई भीड़ में से कुछ युवकों का पुलिस कर्मियों से विवाद हो गया था। आरोप है कि युवकों ने पुलिसकर्मियों से हाथापाई तक कर दी थी। हंगामा बढ़ने पर आरोपी युवक वहां से फरार हो गए। इसी मामले में सोमवार शाम पुलिस ने एक आरोपी अक्षय (22) पुत्र रामनिवास के घर दबिश दी। आरोपी अक्षय के पिता रामनिवास आरएसएस के बिनौली खण्ड संचालक भी हैं। दबिश के दौरान पुलिस के हाथ अक्षय नहीं लगा तो पुलिस ने अक्षय की मां और ताई को हिरासत में ले लिया।
आरोप है कि पुलिस ने उनके घर में तोड़फोड़ भी की और उनका ट्रैक्टर अपने साथ ले गई। ग्रामीणों मानें तो गिफ्तारी के डर से अक्षय ने अपने खेत में जाकर पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी जानकारी होते ही परिजनों के साथ काफी संख्या में ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे। जहां खेते में नलकूप से कुछ दूरी पर नीम के पेड़ पर अक्षय का शव लटका हुआ था। इसे देखकर ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया और उन्होंने पुलिस का घेराव करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। गुस्याए लोगों ने पुलिस को शव नहीं उठाने दिया। परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने अक्षय की पिटाई की इस बात से आहत होकर उसने आत्महत्या की।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)