जेल पहुंचते ही आजम खां की फिर बढ़ी मुसीबत

Youth India Times
By -
0

11 और मामलों में स्वास्थ्य को लेकर रिपोर्ट तलब
रामपुर। मेदांता से सीतापुर जेल पहुंच चुके सपा सांसद आजम खां की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। किसानों की जमीन कब्जाने के 11 और मामलों में सपा सांसद आजम खां के स्वास्थ्य को लेकर रिपोर्ट तलब की है। इस मामले की सुनवाई पांच अगस्त को होगी। सपा सांसद आजम खां और उनके परिवार के सदस्यों समेत अन्य लोगों पर करीब सौ से ज्यादा मामले दर्ज हैं,जिन पर ज्यादातर मामलों में पुलिस चार्जशीट दाखिल कर चुकी है। सपा सांसद करीब डेढ़ साल से सीतापुर जेल में बंद हैं। हालांकि उनकी पत्नी डा.तजीन फात्मा इन दिनों जमानत पर हैं। सपा सांसद कोरोना संक्रमित होने के बाद लखनऊ के मेदांता अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं। वह नौ मई को मेदांता में भर्ती हुई थे। दो दिन पहले स्वस्थ्य होने के बाद उनको वापस सीतापुर जेल शिफ्ट कर दिया गया था।
सपा सांसद के खिलाफ दो जन्म प्रमाण पत्र समेत 33 मामलों में आरोप तय होने हैं। इसके लिए कोर्ट ने सीतापुर जेल से सपा सांसद के स्वास्थ्य संबंधी रिपोर्ट तलब की जा चुकी है। कोर्ट में बुधवार को 11 और मामलों में आरोप तय करने की प्रक्रिया शुरू की गई है,जिसमें अजीमनगर थाने में दर्ज किसानों की जमीन कब्जाने के 11 मामले प्रमुख हैं। कोर्ट ने अब इन मामलो में अब आरोप तय करने के लिए सीतापुर जेल से सपा सांसद आजम खां के स्वास्थ्य संबंधी मामले की रिपोर्ट तलब की है। सहायक शासकीय अधिवक्ता रामौतार सैनी ने बताया कि किसानों की जमीन कब्जाने के 11 और मामलों में अब आरोप तय होने हैं। इसके लिए कोर्ट ने सपा सांसद आजम खां की स्वास्थ्य संबंधी रिपोर्ट तलब की है। अब इन मामलों की सुनवाई पांच अगस्त को होगी।
अब तक 44 मामले में तलब हो चुकी रिपोर्ट
रामपुर। सपा सांसद आजम खां के स्वास्थ्य संबंधी मामलों की रिपोर्ट 44 केसों में मांगी जा चुकी है। फिलहाल कोर्ट में 44 मामलों में आरोप तय होने की प्रक्रिया शुरू हुई है। इसलिए कोर्ट की ओर से सपा सांसद की स्वास्थ्य संबंधी रिपोर्ट तलब की जा चुकी है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)