आजमगढ़ : सुनियोजित तरीके से हत्यारे ने दिया युवती की हत्या को अंजाम

Youth India Times
By -
0

घटना से पूर्व घटनास्थल पर ही चाकू को दिया था धार
हत्या से पूर्व हत्यारे ने युवती से मौके पर घंटों किया था बात
आजमगढ़। जनपद के नगर कोतवाली क्षेत्र बैठौली बाइपास के बद्दोपुर के पास बुधवार की दोपहर छात्रा की गला काट कर निर्मम हत्या कर दी गई थी। हत्या से पहले अभियुक्त ने घटना स्थल पर पहुंच कर उसके पास के पत्थर पर चाकू की धार को तेज किया था। वहीं, घटना के बाद से जांच में जुटी पुलिस गुरुवार को भी अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए जगह जगह दबिश में जुटी रही। एसपी सुधीर कुमार सिंह ने जल्द अभियुक्त को गिरफ्तार करने का दावा किया है।
बताते चलें कि नगर कोतवाली क्षेत्र के बाजबहादुर कोट मुहल्ला निवासी 24 वर्षीय अलविया शहाब पुत्री सैय्यद शहाबुद्दीन बुधवार की दोपहर अपनी मां जरीना के साथ रिश्तेदारी के युवक वसीम निवासी एसडीएम कालोनी घोसी जनपद मऊ से मिलने के लिए गई थी। बद्दोपुर के पास अलविया की गला काट कर हत्या कर दी गई। मां घायल हो गई थी। घटना के संबंध में चरवाहों ने बताया कि युवक अपने साथी के साथ काफी देर से घटना स्थल पर था। युवक पास में पड़े पत्थर पर घटना से करीब दो घंटे पहले चाकू की धार को तेज किया था। इसके बाद अलविया को उसकी मां के साथ वह वहां पहुंचता है। काफी देर तक सड़क पर युवक के बात की। इसके बाद तीनो नदी की तलहटी की तरफ एक जुट्टा की ओर चले गए थे। गांव के सिवान में मवेशी चरा रहे लोग सब कुछ देख रहे थे। चरवाहों ने बताया कि जुट्टा के पास पहुंचने पर युवक अलविया का गला रेतने लगा। वह जान बचाने के लिए शोर मचा रही थी। लड़की की आवाज सुन कर चरवाहे दौड़ पड़े। दो युवक बाइक से फरार हो गए थे। चरवाहो ने जरीना को रोक लिया। इसके बाद घटना को पुलिस को अवगत कराया था। पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए दविश दी जा रही है। जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
घटना के प्रत्यक्षदर्शी चरवाहे बताते हैं कि घटना के समय एक नहीं दो युवक वहां मौजूद थे। लगभग दो तीन घंटे तक वहां कभी सड़क पर, कभी खेत में तो कभी नदी के किनारे दोनों युवक व मां और बेटी के बीच बातचीत हो रही थी। जब उनमें से एक युवक छात्रा का गला रेतने लगा तब उसकी चीखों को सुनकर चरवाहे उस तरफ भागे। इस बीच दोंनों युवक वहां से भाग निकले। चरवाहे तो यहां तक कहते हैं कि अपनी बेटी के साथ हुई इस घटना से बदहवास उसकी मां भी इधर-उधर भागने लगी थी। बाद में चरवाहों ने उसे वहां पकड़ कर बिठाया। इन्हीं चरवाहों ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। इस घटना के संबंध में चरवाहे तरह तरह की बातें कर रहे थे, लेकिन इनमें से अन्य किसी बात की पुलिस ने पुष्टि नहीं की।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)