नेता प्रतिपक्ष के सामने भिड़े सपाई, जमकर चले लात घूंसे

Youth India Times
By -
0

मुरादाबाद। अखिलेश यादव के जन्मदिन के कार्यक्रम में पहुंचे नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी के सामने ही सपाई आपस में भिड़ गए। सर्किट हाउस में पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह यादव और पूर्व महासचिव संजीव यादव के बीच पहले कहासुनी हुई और फिर बात लात घूंसों तक पहुंच गई। इस दौरान सांसद, विधायक सब खड़े रहे लेकिन किसी ने मारपीट को रुकवाने की कोशिश नहीं की। हंगामे की जानकारी मिलते ही दोनों ओर के समर्थक सर्किट हाउस पर पहुंच गए, बामुश्किल मामला शांत हुआ।
पूर्व महासचिव ने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष सीट हारने की पोल नेता प्रतिपक्ष के सामने न खुल जाए, इसलिए साजिशन उनके साथ मारपीट की गई। जिससे सबका ध्यान इससे हट जाए। वहीं पूर्व जिला अध्यक्ष ने कहा कि कार्यकर्ताओं के साथ नेता प्रतिपक्ष से मिलने को लेकर झगड़ा हुआ था, मुझे बदनाम करने के लिए यह सब किया जा रहा है।
रामपुर में होने वाले जिला पंचायत अध्यक्ष सीट के प्रभारी बने नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी गुरूवार शाम के राष्ट्रीय अध्यक्ष के जन्मदिन के कार्यक्रम में पहुंचे। कार्यक्रम के बाद विश्राम के लिए कानपुर के विधायक अमिताभ बाजपेई के साथ सर्किट हाउस पहुंचे ही थे कि सपा के पूर्व महासचिव संजीव यादव और पूर्व जिला पंचायत सदस्य मुकेश यादव नेता प्रतिपक्ष से मिलने पहुंचे। उनके पहुंचते ही पूर्व जिलाध्यक्ष पक्ष के समर्थकों ने उनसे वापस जाने को कहा,जिसको लेकर कहासुनी हो गई और फिर हाथापाई लात घूंसे चलने लगे।
अचानक हुई घटना से सांसद, विधायक सब देखकर हतप्रद रह गए। हंगामा बढ़ने की सूचना पर दोनों पक्ष के समर्थक सर्किट हाउस पर जुट गए। घटना को लेकर जब पूर्वजिलाध्यक्ष जयवीर सिंह यादव से बात की तो उन्होंने कहा कि मेरा से इस मामले को कोई लेना देना नहीं था,कार्यकर्ताओं का संजीव व मुकेश से विवाद हुआ जिसको मैने आकर निपटाया, मुझे बदनाम करने के लिए यह सब किया जा रहा है। वहीं पूर्व महासचिव संजीव यादव ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष से मिलने गए लेकिन उनको रोक दिया, महानगर अध्यक्ष शानू ने उनसे गाली गलौच की। यह सब इसलिए किया गया, जिससे नेता के सामने इन सबकी पोल न खुल जाए।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)