थानेदार ने प्रधान से मांगा 59 हजार का मोबाइल

Youth India Times
By -
0

वाट्सएप पर मोबाइल का माडल नंबर व कलर भी बताया
मना करने पर इंस्पेक्टर ने प्रधान को दी देख लेने की धमकी
बरेली। ग्राम प्रधान द्वारा अपने समर्थक के साथ हुई मारपीट के मामले में इंस्पेक्टर भोजीपुरा से कार्रवाई की सिफारिश की गई तो उन्होंने उससे 59 हजार रुपए के मोबाइल की मांग कर दी। इतना ही नहीं वाट्सएप पर मोबाइल का माडल नंबर व कलर डाल दिया। ग्राम प्रधान को जब इसकी कीमत की जानकारी हुई तो उसके होश उड़ गये। प्रधान ने इंस्पेक्टर को मोबाइल देने से साफ तौर पर मना कर दिया। आरोप है कि इस पर इंस्पेक्टर ने उसे देख लेने की धमकी दी। ग्राम प्रधान ने शुक्रवार को स्वर्गीय विधायक केसर सिंह गंगवार के पुत्र के साथ एसएसपी व आइजी से मिल इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
ग्राम रुपपुर के ग्राम प्रधान नाजिम अली का आरोप है कि पांच मई को उनकी ग्राम पंचायत के मजरा स्वालेपुर में रहने वाले उनके समर्थक मोहम्मद युसुफ की उनसे चुनाव हारे प्रत्याशी के समर्थकों ने पिटाई कर उनकी साइिकल छीन ली थी। मारपीट में मोहम्मद यूसुफ के सिर में गम्भीर चोट आयी थी। लेकिन भोजीपुरा थाने के एसओ अशोक कुमार के उनके विरोधियों से अच्छे संबंध होने के कारण पुलिस ने उनके समर्थक का मुकदमा दर्ज न कर एनसीआर दर्ज कर ली। बाद में पुलिस ने मेडिकल के आधार पर मुकदमें में धारा 308 बढा दी थी। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जबकि अन्य आरोपियों को पुलिस ने अब तक गिरफ्तार नहीं किया है। जिसके चलते उन्होंने एसओ से मिल कार्रवाई की मांग की थी। उनका आरोप है कि एसओ ने कार्रवाई के नाम पर उनसे एक मोबाइल की मांग कर डाली। जिसपर उन्होंने हामी भर दी।
बाद में एसओ ने उनके वाट्सएप नंबर पर मोबाइल का माडल और कलर पोस्ट कर दिया। जब उन्होंने मोबाइल शाप पर पहुंच कर मोबाइल की कीमत की जानकारी की तो पता चला कि उसकी कीमत 59 हजार रुपए है। जिसपर उन्होंने एसओ से इतना कीमती मोबाइल देने को मना कर दिया। आरोप है कि इससे गुस्साए एसओ ने उन्हें देख लेने की धमकी दे डाली। इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने आरोपों को निराधार बताया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)