प्रदेश के 23 जेलर किये गए इधर से उधर

Youth India Times
By -
0

लखनऊ। डीजी जेल आनंद कुमार ने मंगलवार को विभिन्न जेलों में तैनात 23 जेलरों (कारापाल) का तबादला कर दिया। इन सभी जेलरों को तत्काल कार्यमुक्त होकर नई तैनाती वाली जेलों में कार्यभार संभालने का निर्देश दिया गया है। जिनका तबादला किया गया है उनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी की केंद्रीय जेल के जेलर और जौनपुर के जेलर भी शामिल है। जौनपुर में पिछले दिनों बड़ा बवाल हुआ था।
आदेश के अनुसार जिला आगरा के जेलर संजीव कुमार सिंह को कानपुर नगर, एटा के कुलदीप सिंह भदौरिया को जौनपुर, कासगंज के जेलर राजीव कुमार सिंह को उन्नाव, वाराणसी के पवन कुमार त्रिवेदी को मैनपुरी, उन्नाव के बृजेन्द्र सिंह को गाजियाबाद, कानपुर नगर के धीरज कुमार को बुलंदशहर, कन्नौज के शिव कुमार यादव को गाजीपुर, बाराबंकी के संतोष कुमार को चित्रकूट, गाजियाबाद के आनंद कुमार शुक्ला को बहराइच, मैनपुरी के जगदंबा प्रसाद दुबे को केंद्रीय जेल वाराणसी भेजा गया है।
बुलंदशहर के राजेश कुमार पांडेय-दो को सिद्धार्थनगर, सिद्धार्थनगर के अवध नारायण सिंह को कासगंज, बहराइच के विजय कुमार शुक्ला को कन्नौज, फतेहपुर के आलोक कुमार शुक्ला को बाराबंकी, चित्रकूट के चंद्र प्रताप त्रिपाठी को आदर्श जेल लखनऊ, गाजीपुर के राजेश कुमार सचान को एटा, देवरिया के जितेन्द्र प्रताप तिवारी को गौतमबुद्धनगर तथा जौनपुर जिला जेल के जेलर राजकुमार को देवरिया जिला जेल के जेलर पद पर स्थानान्तरित किया गया है।
केंद्रीय जेल फतेहगढ़ के जेलर सुरेश चंद्र को जिला जेल फतेहगढ़ व केंद्रीय जेल नैनी के जेलर वीरेन्द्र कुमार त्रिवेदी की जिला जेल ललितपुर पर ड्यूटी समाप्त करते हुए जिला जेल वाराणसी के जेलर पद पर भेजा गया है। इसी तरह जेलर आकाश शर्मा को जिला जेल गाजीपुर से जिला जेल बागपत तथा बाल कृष्ण मिश्र को जिला जेल ललितपुर से जिला जेल बलरामपुर स्थानान्तरित किया गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)