आज़मगढ़ : चौकी इंचार्ज के विदाई समारोह में जम कर उड़ी कोरोना गाइड लाइन की धज्जियां

Youth India Times
By -
0


विदाई समारोह में बिना मास्क के नजर आए स्थानांतरित एसआई

आजमगढ़। कोरोना संक्रमण भले ही जिले में नियंत्रण में है लेकिन अभी शासन से जारी गाइड लाइन की अनदेखी जुर्म है लेकिन पुलिस महकमे के लोग ही जब गाइड लाइन की धज्जियां उड़ाए तो कार्रवाई कौन करेगा। ऐसा ही कुछ नजारा रविवार को मुबारकपुर चौकी परिसर में देखने को मिला।
मुबारकपुर चौकी प्रभारी कमल नयन दूबे का स्थानांतरण शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बलरामपुर चौकी पर हो गया है। स्थानांतरित चौकी इंचाज के विदाई को लेकर मुबारकपुर चौकी परिसर में ही रविवार को विदाई समारोह आयोजित था। जिसमें पुलिस कर्मियों के साथ ही कुछ चौकी इंचार्ज के चाहने वाले भी मौजूद थे। इस विदाई समारोह के दौरान कोरोना गाइड लाइन की जम कर धज्जियां उड़ रही थी। सबसे बड़ी बात तो यह देेखने को मिली कि लोगों को गाइड लाइन के पालन का पाठ पढ़ाने वाले स्थानांतरित चौकी इंचार्ज कमल नयन दूबे स्वयं बिना मास्क के कार्यक्रम में मौजूद थे और सोशल डिस्टेंसिंग को दरकिनार कर लोगों से गले मिलने के साथ ही सेल्फी खिंचवा रहे थे। अब जिले के जिम्मेदार कोरोना गाइड लाइन की धज्जियां उड़ने पर क्या कार्रवाई करते है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। कायदे से थे इस कार्यक्रम में शामिल सभी लोगों पर महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज होना चाहिए।
इस बावत पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि कोरोना गाइड लाइन अभी जारी है। इसका शत प्रतिशत अनुपालन होना आवश्यक है। सार्वजनिक स्थलों पर बिना मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग की अनदेखी नहीं होनी चाहिए। ऐसा होता है तो संबंधित पर कार्रवाई हो सकती है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)