इनामी ने फोन पर दी थी एसपी को धमकी

Youth India Times
By -
0

कहा, लूट भी करूंगा और पुलिसवालों को भी मारूंगा
मुठभेड़ के दौरान तीन साथियों से सहित हुआ गिरफ्तार
उन्नाव। सोमवार की रात उन्नाव पुलिस ने एसपी को धमकी देने वाले 25 हजार के इनामी को मुठभेड़ में उसके तीन सार्थियों सहित गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस की फायरिंग से दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार सोमवार की रात पुलिस टीम को बदमाशों द्वारा कोई वारदात को अंजाम देने की सूचना मिली। दबिश के दौरान बदमाशों ने शहर के कांशीराम कॉलोनी स्थित फायर ट्रेनिंग सेंटर के पास घेराबंदी कर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की। पुलिस को देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। मुठभेड़ दौरान बचाव में पुलिस से फायरिंग करने पर मौरावां थाना क्षेत्र के अकोहरी गांव निवासी इनामिया धनराज और पुरवा कोतवाली क्षेत्र के भोलागंज निवासी अजय पटेल के पैर में गोली लगने से जख्मी हो गए और भाग रहे बिहार थाना क्षेत्र निवासी विजय और देव को भी पुलिस ने पकड़ लिया। घायलों को जिला अस्पताल की इमर्जेंसी पर भर्ती करवाया गया है। जहां धनराज और अजय पटेल का इलाज चल रहा है।
बतातें चले कि मौरावां थाना क्षेत्र के असरेंदा हिलौली रोड पर सीतारामखेड़ा के पास 12 जून को सर्राफ लूटकांड दौरान स्वॉट टीम से क्षेत्र के अपराधियों की धरपकड़ की जा रही थी। अकोहरी गांव निवासी पच्चीस हजार रुपए के इनामिया बदमाश धनराज के घर पहुंच स्वाट प्रभारी ने उसकी पत्नी पर लूट के जेवरात बरामद करवाए जाने का दबाव बनाया। जानकारी होने पर धनराज ने एसपी को फोन पर धमकी दी कि पुलिस कर्मी बेवजह निर्दोष लोगों को फंसा रही है। मैं अपने क्षेत्र में कोई लूटपाट की वारदात को अंजाम नहीं देता हूं। अगर परेशान करेंगे तो अकोहरी गांव में वारदात भी करूंगा और पुलिस को गोली भी मारुंगा। एसपी को धमकी देने के बाद से मौरावां पुलिस और स्वॉट टीम इनामियां की तलाश में लगी हुई थी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)