युवती को मोबाइल नंबर देना सिपाही को पड़ा महंगा

Youth India Times
By -
0

आक्रोशित परिजनों ने कर दी अच्छी खासी खातिरदारी
बदायूं। बदायूं के जिला अस्पताल में भर्ती एक युवती की बहन को एक सिपाही द्वारा बुधवार देर रात कागज पर अपना मोबाइल नंबर लिखकर दिया गया और उस नंबर पर बाद में फोन करने को कहा गया। परिजनों ने यह देखा तो आपा खो बैठे और सिपाही को अस्पताल से दौड़ा दिया। गेट पर उसे पटककर पीटा गया।
मामले की जानकारी पर गुरुवार को सदर कोतवाली पुलिस अस्पताल पहुंची और इस परिवार से पूरे मामले की मालूमात की। वहीं पुलिस का कहना है कि सिपाही कौन था, इसकी जांच की जा रही है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई होगी। थाना सिविल लाइंस इलाके में रहने वाली एक युवती बुधवार देर शाम छत से गिरकर घायल हो गई थी।
परिजनों ने उसे जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया था। यहां परिजन उसकी तीमारदारी में जुटे थे। देर रात तकरीबन 11 बजे एक सिपाही वहां पहुंचा और घायल युवती की बहन को कागज पर लिखकर अपना मोबाइल नंबर दिया और कहा कि वह उसे इस नंबर पर फोन कर ले।
परिजनों ने सिपाही की यह हरकत देखी तो आपा खो बैठे और सिपाही पर उग्र हो गए। फजीहत से बचने को सिपाही वहां से सरकने की कोशिश करने लगा और किसी तरह जिला अस्पताल गेट तक पहुंच गया। वहां परिजनों ने उसे गिरा दिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। बताया जाता है कि इस दौरान सिपाही की वर्दी भी फट गई।
आसपास के राहगीरों समेत तीमारदार पहुंचे तो भीड़ का फायदा उठाकर सिपाही वहां से भाग निकला। दूसरे दिन गुरुवार को घटना का चर्चा आम हुई तो सदर कोतवाली पुलिस दोपहर बाद वहां पहुंची और पीड़ित परिवार से बातचीत कर पूरे प्रकरण की जानकारी जुटाई लेकिन सिपाही कौन था और कहां तैनात है, इसकी जानकारी फिलहाल परिवार वाले नहीं दे सके हैं। सदर कोतवाल डीएस धामा ने बताया कि मामला संज्ञान में आया था, जांच भी कराई जा रही है लेकिन फिलहाल शिकायत नहीं मिली है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)